मोतिया ग्रुप ने प्रीमियम प्रोजक्ट मोतियाज़ हार्मनी ग्रीन्स किया लांच

Apr 07, 2021 17:53 | Chandigarh


7 एकड़ में फैले इस प्रोजेक्ट में 272 यूनिट्स होंगी  

 

पीआर 7 एयरपोर्ट रोड के लिए प्रस्तावित कनेक्टिविटी,

 

प्रोजेक्ट में 3  बीएचके,3+1 बीएचके और 5+1 बीएचके लिफ्ट के साथ इंडिपेंडेंट फ्लोर 

 

 चंडीगढ़:  पंजाब के रियल एस्टेट डेवलपर मोतिया ग्रुप ने आज ज़ीरकपुर में एक प्रीमियम हाउसिंग प्रोजेक्ट मोतियाज़ हार्मनी ग्रीन्स के लॉन्च की घोषणा की। यह प्रोजेक्ट 7 एकड़ में फैला हुआ है। जो तीन साल में कई चरणों में पूरा किया जाएगा। इस प्रोजक्ट में 195 स्क्वायर यार्ड से  337 स्क्वायर यार्ड के भिन्न आकार में शानदार गुणवत्ता के साथ *3  बीएचके*, 3+1 बीएचके और 5+1 बीएचके यूनिट उपलब्ध होंगे। वही यूनिट्स की शुरुआती कीमत 58 लाख से होगी।
इसके अलावा प्रोजेक्ट के पास 300 एकड़ के हरे-भरे फॉरेस्ट लैंड से बेहतरीन रूप से डिजाइन किए गए इंडिपेंडेंट फ्लोर की खूबसूरती और बढ़ जाती है। साथ ही 200 फीट चौड़ी पीआर 7 एयरपोर्ट रोड के साथ प्रस्तावित कनेक्टिविटी भी है।
तेजी से बढ़ते डेवलपमेंट की वजह से ज़ीरकपुर के पीआर 7 एयरपोर्ट रोड के आसपास की प्रोपर्टियों के दामों में इजाफा हुआ है जिसकी वजह से लोग बेहतर रिटर्न देख रहे हैं और लोग यहां पर तेजी से निवेश कर रहे हैं। इसका कारण क्षेत्र के आसपास बेहतर कनेक्टिविटी है, जो नवनिर्मित सड़कें चंडीगढ़, जीरकपुर, मोहाली और पंचकुला को जोड़ती है। इससे एनआरआई और पंजाब, हरियाणा, जम्मू और हिमाचल निवासियों से निवेश आकर्षित करने की उम्मीद है।   एनआरआई के लिए चंडीगढ़ के नक्शे पर एयरपोर्ट रोड के पास ज़ीरकपुर में प्रोपर्टियों में उन्हें अपने निवेश पर हाई रिटर्न की उम्मीद करने का अवसर प्रदान किया है।  इसमें प्रमुख स्थानों, आस-पास के पर्यटकों के आकर्षण और जीवन की उच्च गुणवत्ता की उत्कृष्ट पहुंच है, जिससे यह खरीदने/निवेश करने के लिए एक लोकप्रिय स्थान है। इसके अलावा, प्रॉपर्टी निवेश सुरक्षित है, क्योंकि आप अपनी पूंजी पर सुनिश्चित लाभ प्राप्त करेंगे, चाहे यह किराये या निवेश लाभ द्वारा हो।  मोतिया ग्रुप के डायरेक्टर, एलसी मितल कहते हैं, "हमें कम समय में 10% से 12% के बीच कैपिटल की बढ़ोतरी की उम्मीदें है।"

 


लो राइज प्रोजेक्ट - लिफ्ट के साथ एस + 4 कॉन्सेप्ट - भूकंप प्रतिरोधी आरसीसी संरचना के साथ विकसित किया जाना है, जिसमें रेन वाटर हार्वेस्टिंग, अच्छी तरह से ढकी हुई पार्किंग, उम्रभर मुफ्त मेडिटेशन (बी.के. मेडिटेशन सेंटर), परिसर के भीतर बच्चों के लिए खेलने का मैदान और जॉगिंग ट्रैक, परिसर के भीतर कॉमर्शियल आर्केड, 64 फीट चौड़ी इंटरनल सड़कें, फ्री क्लब हाउस, ओपन जिमनैजियम, ई-इंटरकॉम सुविधा और 24x7 पॉवर बैकअप शामिल है।
पहले चरण में, ग्रुप कुल 272 यूनिट्स में से 72 यूनिट्स को डिलीवर करेगा।  शहर की अधिकांश जरूरतें प्रोजक्ट से थोड़ी दूरी पर हैं: बस स्टैंड 10 मिनट, रेलवे स्टेशन 12, अल्केमिस्ट अस्पताल 6 मिनट और अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट 14 मिनट की दूरी पर है।
"वास्तव में यह क्षेत्र व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में कई विदेशी ब्रांडों को देख रहा है जिससे वहां जरुरत महसूस की गई है क्योंकि वे मिड सेगमेंट से लेकर हाई तक की बढ़ोतरी देख रहे हैं। इस क्षेत्र में रियल स्टेट में बड़ी वृद्धि देखी जा रही है, क्योंकि अधिक डेवलपर्स और निवेशक इस आगामी हब में शामिल होने के इच्छुक हैं," यह बात एलसी मित्तल ने कही।


मोतिया ग्रुप के बारे में


मोतिया ग्रुप की स्थापना वर्ष 2005 में अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए शानदार आर्किटेक्चरल के साथ रियल्टी क्षेत्र में पहचान बनाने के लिए की गई थी। मोतिया ग्रुप पंजाब (भारत) के रियल एस्टेट इंडस्ट्री में सबसे अग्रणी प्रॉपर्टी डेवलपर्स में से एक है।  इसे जीवन की अवधारणा में एक विश्वास के साथ शामिल किया गया था, जिसने  इनोवेशन डिजाइन, नवीनतम तकनीक और सुविधाओं के साथ गुणवत्ता  प्रदान करने के लिए बनाया।  मोतिया ग्रुप के ऑनगोइंग प्रोजेक्टों में मोतिया हाईज (निकटवर्ती पंचकुला), और मोटियाज़ गिल्डफोर्ड स्क्वायर (पीआर 7 एयरपोर्ट रोड, ज़ीरकपुर, चंडीगढ़), मोतिया गिल एस्टेट चंडीगढ़ - रोपर हाईवे, कुरली  शामिल हैं।ग्रुप ने रॉयल बिजनेस पार्क, रॉयल सिटी,  मोतिया सिटी -  चंडीगढ़- दिल्ली हाईवे, मोतिया हाइट्स के- एरिया (ज़ीरकपुर), रॉयल पाम (ज़ीरकपुर), और मोतिया प्लाजा (बद्दी) जैसे प्रोजेक्ट दिए हैं।