इंद्र दत्त लखनपाल ने मैहरे में सुनीं जनसमस्याएं, मकान निर्माण के लिए 10 लाभार्थियों को बांटे चेक

इंद्र दत्त लखनपाल ने मैहरे में सुनीं जनसमस्याएं, मकान निर्माण के लिए 10 लाभार्थियों को बांटे चेक

मैहरे 27 सितंबर
विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने बुधवार को मैहरे स्थित लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुनीं और इनमें से अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया। उन्होंने अन्य जनसमस्याआंे के भी अतिशीघ्र निपटारे के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए।
इंद्र दत्त लखनपाल ने सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की स्वर्ण जयंती आश्रय योजना के 10 लाभार्थियों को मकान निर्माण के लिए कुल 15 लाख रुपये के चेक भी वितरित किए। उन्होंने अंतर्जातीय विवाह अनुदान योजना के 17 लाभार्थियों को भी कुल साढे आठ लाख रुपये के चेक प्रदान किए।
इस अवसर पर विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार हिमाचल के सभी क्षेत्रों के चहुमुखी विकास और समाज के सभी वर्गों के कल्याण एवं उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है। इस दिशा में सरकार की ओर से कई सराहनीय निर्णय लिए जा रहे हैं। उन्होंने सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अधिकारियों को सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिए, ताकि सभी पात्र लोग इनका लाभ उठा सकें। लखनपाल ने अधिकारियों से कहा कि वे प्रतिदिन सरकारी कार्यालयों में आने वाले सभी लोगों की हरसंभव मदद करें और यदि ये लोग सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने के लिए आवश्यक औपचारिकताएं पूरी नहीं कर पा रहे हैं तो इनका मार्गदर्शन भी करें।
कार्यक्रम के दौरान एसडीएम डाॅ. रोहित शर्मा, खंड विकास अधिकारी रमेश चंद, प्रदेश कांग्रेस सचिव कृष्ण चैधरी, बीडीसी सदस्य विनोद कुमार, डैनी जसवाल, सोशल मीडिया प्रभारी अश्वनी शर्मा, सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य वेद प्रकाश अग्निहोत्री, गारली के पूर्व प्रधान संजय शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जगदीश ठाकुर, तहसील कल्याण अधिकारी गीता मरवाहा, अन्य अधिकारी तथा कांग्रेस के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Related post

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल सिरमौर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रैस वार्ता को संबोधित करते हुए…
मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार-…

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर किसानों के लिए जो आज तक कोई सरकार…
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण के मुख्य बिंदु

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा…

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण…

Leave a Reply

Your email address will not be published.