धर्म में दखल न दे केंद्र -कुलदीप धालीवाल

धर्म में दखल न दे केंद्र -कुलदीप धालीवाल

अजनाला विधानसभा क्षेत्र की चार मंडियों के स्टील कवर शेड का शिलान्यास, प्रत्येक शेड पर 84 लाख रुपये खर्च होंगे

अमृतसर ,4 फरवरी ( राहुल सोनी )

पंजाब एक कृषि प्रधान राज्य है और किसानों को मंडियों में किसी तरह की परेशानी नहीं होगी और अजनाला विधानसभा क्षेत्र की सभी मंडियों का जीर्णोद्धार किया जाएगा।
यह बात पंजाब के ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने आज अजनाला विधानसभा क्षेत्र सुधार, आवां, गग्गोमहल और गांव चम्यारी में दाना मंडियों में बनने वाले स्टील कवर शेड का उद्घाटन करने के बाद व्यक्त किए । उन्होंने कहा कि बनने वाले प्रत्येक शेड पर 84 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे और मंडियों में यार्ड भी बनाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि खराब मौसम की स्थिति में किसानों को फसलों के रख-रखाव में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था, लेकिन इन शेडों के बनने से किसानों को काफी राहत मिलेगी. उन्होंने कहा कि अजनाला विधानसभा क्षेत्र को पूरी तरह से विकसित किया जाएगा और प्रत्येक गांव में आधुनिक स्थान, पंचायत घर और पशु चिकित्सालय भी बनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी गेहूं सीजन को ध्यान में रखते हुए तैयारी शुरू कर दी गई है और जिस तरह धान के सीजन में किसानों को किसी तरह की परेशानी नहीं होने दी गई, उसी तरह गेहूं के सीजन में भी किसी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी.
पत्रकारों के सवाल के जवाब में श्री धालीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार को धर्म में दखल नहीं देना चाहिए और केंद्र सरकार को अपना हेलमेट फैसला वापस लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि हर सिख के लिए पगड़ी सबसे ऊंची होती है और हेलमेट पहनने के लिए इसे उतारा नहीं जा सकता। एक अन्य प्रश्न के उत्तर में श्री धालीवाल ने बंदी सिंहों की रिहाई पर कहा कि व्यक्ति चाहे किसी भी जाति-धर्म का हो, यदि उसकी सजा पूरी हो चुकी है तो उसे रिहा किया जाना चाहिए और हमारी सरकार ने केंद्र को पूर्ण बंदियों को रिहा करने के लिए कहा गया है।
इस मौके पर मुख्य अभियंता पंजाब मंडी बोर्ड जेएस कंग, एसडीओ. रमन कुमार, बीडीपीओ सुरजीत सिंह बाजवा, खुशपाल सिंह धालीवाल, एडवोकेट राजीव मदान, गुरजंट सिंह सोही, सुखराज सिंह छीना, राजिंदर सिंह रामदास, बलदेव सिंह, कबल सिंह संधू सहित बड़ी संख्या में शहरवासी मौजूद थे.
कैप्शन : स : कुलदीप सिंह धालीवाल ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री पंजाब खरीद केंद्र चम्यारी में बनने वाले स्टील कवर शेड का उद्घाटन करते हुए।
——

Related post

Arvind Kejriwal Criticizes BJP in Amritsar: Calls for AAP Unity and Victory in Punjab

Arvind Kejriwal Criticizes BJP in Amritsar: Calls for AAP…

Arvind Kejriwal Criticizes BJP in Amritsar: Calls for AAP Unity and Victory in Punjab  During a spirited address to party workers…
जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा : मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू

जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे…

जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा : मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू क्रशर की एनवायरमेंट क्लीयरेंस…
25 मई से शुरू होगा माता मुरारी देवी का तीन दिवसीय मेला

25 मई से शुरू होगा माता मुरारी देवी का…

25 से शुरू होगा माता मुरारी देवी का तीन दिवसीय मेला,27 को होगी विशाल छिंज मंडी, 17 मई। मंडी जिले की…

Leave a Reply

Your email address will not be published.