पंजाब चुनाव: विधानसभा में हुए घटित घटनाओं की नई दिशा – हरविंदर सिंह संधू ने बताया- पंजाब विधानसभा चुनाव में जनता ने झूठ का पर्दाफाश किया”

पंजाब चुनाव: विधानसभा में हुए घटित घटनाओं की नई दिशा – हरविंदर सिंह संधू ने बताया- पंजाब विधानसभा चुनाव में जनता ने झूठ का पर्दाफाश किया”

पंजाब चुनाव: विधानसभा में हुए घटित घटनाओं की नई दिशा

हरविंदर सिंह संधू ने बताया कि विधानसभा चुनाव में जनता ने झूठ का पर्दाफाश किया

अमृतसर, 23 दिसम्बर: पंजाब के विधानसभा चुनाव में हाल ही में हुई जनमत के परिणामों के बारे में बातचीत करते हुए, पश्चिमी विधानसभा इंचार्ज हरविंदर सिंह संधू ने बताया कि जनता ने आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल और मान को सिरे से नकारा दिया है। उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में प्रत्याशियों की जमानतें जब्त करवाई गई हैं।*

लोकसभा प्रवास योजना पर हरविंदर सिंह संधू की बैठक

हरविंदर सिंह संधू ने लोकसभा प्रवास योजना को लेकर पश्चिमी विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मिलकर चर्चा की। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश सचिव सूरज भारद्वाज, राजिंदर मोहन सिंह छीना, और हरविंदर सिंह संधू भी उपस्थित थे।

भाजपा के प्रवास कार्यक्रम पर बैठक का आयोजन

लोकसभा प्रवास कार्यक्रम के तहत एक बैठक का आयोजन पश्चिमी विधानसभा इंचार्ज रीना जेटली की अध्यक्षता में हुआ, जिसमें भाजपा के प्रदेश सचिव सूरज भारद्वाज, राजिंदर मोहन सिंह छीना और हरविंदर सिंह संधू उपस्थित थे। इस अवसर पर चर्चा की गई और कार्यकर्ताओं को चुनाव से जुड़ी जरूरी दिशा-निर्देश दिए गए।

पंजाब में भाजपा की जनसमर्थन में बढ़त

हरविंदर सिंह संधू ने बताया कि पंजाब में भाजपा की जनसमर्थन में बढ़ोतरी है और लोग भाजपा के साथ जुड़कर प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से अवगत हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा पंजाब की सभी लोकसभा सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और जनता के समर्थन से जीत हासिल करेगी।

झूठ के खिलाफ जनता का संघर्ष

हरविंदर सिंह संधू ने झूठ के खिलाफ जनता का संघर्ष करने के लिए प्रेरित किया और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों की जमानतें जब्त होने की बात की। उन्होंने कहा कि जनता ने इन नेताओं के झूठ को पहचान लिया है और इससे पंजाब में होने वाले चुनावों में भी इस दिशा में ही आगे बढ़ेगी।

Related post

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल सिरमौर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रैस वार्ता को संबोधित करते हुए…
मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार-…

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर किसानों के लिए जो आज तक कोई सरकार…
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण के मुख्य बिंदु

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा…

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण…

Leave a Reply

Your email address will not be published.