पंजाब में निवेश में 85% की गिरावट, AAP सरकार की गलत नीतियों का परिणाम: भाजपा

पंजाब में निवेश में 85% की गिरावट, AAP सरकार की गलत नीतियों का परिणाम: भाजपा

पंजाब में निवेश में 85% की गिरावट, AAP सरकार की गलत नीतियों का परिणाम: भाजपा

चंडीगढ़, 20 जनवरी:

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने आज भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार के कार्यकाल में पंजाब में निवेश में भारी गिरावट पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि राज्य में निवेश में 85% से अधिक की गिरावट आई है, जो पंजाब के लिए एक गंभीर चिंता का विषय है।

चुघ ने कहा कि ड्रग माफिया, शराब माफिया और रेत माफिया के सक्रिय होने से पंजाब में निवेश के लिए माहौल अनुकूल नहीं है। उन्होंने कहा कि AAP सरकार इन माफियाओं को संरक्षण दे रही है, जिससे निवेशकों का विश्वास कम हो गया है।

चुघ ने एक अध्ययन का हवाला देते हुए कहा कि 2021-22 में पंजाब में निवेश 23,655 करोड़ रुपये था, जो 2022-23 में घटकर 3,492 करोड़ रुपये हो गया। उन्होंने कहा कि यह गिरावट AAP सरकार की गलत नीतियों का परिणाम है।

चुघ ने कहा कि AAP सरकार ‘रंगला पंजाब’ के रूप में एक झूठा मुखौटा तैयार कर रही है, जबकि वास्तव में पंजाब में बेरोजगारी बढ़ रही है और युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो रहा है। उन्होंने कहा कि AAP सरकार जनता की आंखों में धूल झोंक रही है और भ्रामक लोकप्रिय नीतियों के जरिए लोगों को गुमराह कर रही है।

चुघ ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में पंजाब की जनता AAP सरकार को इसका जवाब देगी और इस झूठ और भ्रष्टाचार के बुलबुले को फूटने देगी।

Related post

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल सिरमौर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रैस वार्ता को संबोधित करते हुए…
मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार-…

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर किसानों के लिए जो आज तक कोई सरकार…
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण के मुख्य बिंदु

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा…

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण…

Leave a Reply

Your email address will not be published.