भाजपा का प्रदर्शन अपरम पर, कांग्रेस में चक्का जाम

भाजपा का प्रदर्शन अपरम पर, कांग्रेस में चक्का जाम

भाजपा का प्रदर्शन अपरम पर, कांग्रेस में चक्का जाम

शिमला, भाजपा प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने कहा कांग्रेस का चक्का जाम , भाजपा का प्रदर्शन अपरम पार। पूरे प्रदेश में भाजपा द्वारा आयोजित आक्रोश दिवस पर धरना प्रदर्शन अति उत्तम रहे, जहां शिमला में 2000 से अधिक, सिरमौर में 2000 से अधिक, हमीरपुर में 1500, सोलन 1000, ऊना 2000, कुल्लू 1000, बिलासपुर 1500 से अधिक की संख्या रही वहीं पूरे हिमाचल प्रदेश में इन धरना प्रदर्शनों में भाजपा के 20000 से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इसके उपरांत 12 दिसंबर को मंडी जिला और 18 दिसंबर को कांगड़ा जिला में धरना प्रदर्शन होने बाकी है।


 


वहीं कांग्रेस पार्टी का जशन पूर्ण रूप से फ्लॉप रहा। कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने सरकार का दुरुपयोग भी किया पर संख्या जुटने में सफल नहीं रहे, कुर्सियां खाली और जोश की कमी कांग्रेस पार्टी की रैली में पूर्ण रूप से दिखाई दी।

प्रियंका गांधी गारंटीयों से भागी, कांग्रेस की रैली में कुर्सियां खाली। आज की कांग्रेस की रैली में प्रियंका गांधी और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे नहीं आए, ऐसा लगता है कि गारंटीयों ना पूरी होने पर उनके नेता इस रैली में अनुपस्थित रहे। प्रियंका गांधी शिमला में है पर उन्होंने कांगड़ा जाकर सरकार के 1 वर्ष पूरे होने वाले कार्यक्रम में भाग नहीं लिया, यह अपने आप में एक बहुत बड़ा सवाल या निशान है।

कांग्रेस का असिली चेरा सामने, गुटबाजी हावी। कांग्रेस की रैली में गुटबाजी हावी रही जो की जनता के समक्ष आ गई, अगर आप ध्यान से देखें तो कांग्रेस में कुछ ठीक नहीं है। प्रतिभा सिंह और सुखविंदर सिंह सुक्खू के बीच में लंबे समय से विवाद चल रहा है और आज इसकी झलक कांग्रेस के जश्न सम्हारों में भी देखने को मिली।

Related post

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल सिरमौर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रैस वार्ता को संबोधित करते हुए…
मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार-…

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर किसानों के लिए जो आज तक कोई सरकार…
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण के मुख्य बिंदु

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा…

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण…

Leave a Reply

Your email address will not be published.