राजेंद्र राणा ने किया वर्षा से प्रभावित खैरी क्षेत्र का दौरा, प्रभावित परिवार से मिले

राजेंद्र राणा ने किया वर्षा से प्रभावित खैरी क्षेत्र का दौरा, प्रभावित परिवार से मिले

सुजानपुर 26 जून :
सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने आज विधानसभा क्षेत्र के खैरी में भारी बरसात के कारण गत दिवस प्रभावित हुए क्षेत्र का अधिकारियों के साथ दौरा किया और प्रभावित परिवार से मिले। उन्होंने प्रभावित परिवार को पाँच हजार रुपए आर्थिक मदद देने के साथ राजस्व अधिकारियों को नुकसान का प्राक्कलन करने के निर्देश दिए इस अवसर पर उनके साथ एसडीएम, वीडीओ, तहसीलदार व लोक निर्माण विभाग के अधिकारी मौजूद थे।
इससे पहले राजेंद्र राणा ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र
की दाड़ला ग्राम पंचायत के भलेठ में नव निर्मित पटवार भवन का उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया और मौके पर विभागीय अधिकारियों के साथ जनसमस्याओं को सुना।
राजेंद्र राणा ने पंचायत जोल लंम्बरी के नलाही में भी विभागीय अधिकारियों के साथ समस्याओं को सुना और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
राणा ने कहा कि भाजपा सरकार के 5 साल के शासन में सुजानपुर के विकास कार्यों को रोकने की कोशिशें होती रही लेकिन अब कांग्रेस की सरकार बनने के बाद इस विधानसभा क्षेत्र के विकास पर लगा ग्रहण भी समाप्त हो गया है और विकास कार्य अब लगातार तेजी पकड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि खनेऊ सड़क जल्द ही मुक्कमल करके जनता को समर्पित की जाएगी। उन्होंने यह भी घोषणा की कि असथोता कांगरी सड़क को आने वाले समय में विधायक प्राथमिकता में डाल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे ग्रामीण क्षेत्र में सड़कों का नेटवर्क और मजबूत होगा। राजेंद्र राणा ने थडा़ चकरीयाणा-गाहला-नलाही सड़क की जल्द डीपीर तैयार करने के भी अधिकारियों को निर्देश दिए ।
राजेंद्र राणा ने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र को एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में विकसित करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं रखी जाएगी और ना ही विकास कार्यों में बजट की कोई कमी आड़े आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता ने लगातार तीसरी बार उन्हें चुनकर विधानसभा में भेजा है और उनके विश्वास पर आंच नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सुजानपुर हल्के को बुलंदियों पर ले जाना ही उनका एकमात्र लक्ष्य है।

Related post

Shanta Kumar Endorses Dr. Rajeev Bhardwaj for Kangra Chamba Lok Sabha Seat

Shanta Kumar Endorses Dr. Rajeev Bhardwaj for Kangra Chamba…

  Shanta Kumar Endorses Dr. Rajeev Bhardwaj for Kangra Chamba Lok Sabha Seat Dharamsala (Arvind Sharma)13/4/24 In a significant political endorsement,…
हमारा हीरो, 25 वर्षीय ऋतिक धनटा ने बचाई दो की जान,

हमारा हीरो, 25 वर्षीय ऋतिक धनटा ने बचाई दो…

सोलन में टॉय ट्रेन की चपेट में आने से युवक के दोनों पैर घायल सोलन: सोलन में बीते कल एक चौंकाने…
9 उपचुनावों के लिए बिंदल ने तैनात किए चुनाव प्रभारी से प्रभारी और सहयोगी

9 उपचुनावों के लिए बिंदल ने तैनात किए चुनाव…

9 उपचुनावों के लिए बिंदल ने तैनात किए चुनाव प्रभारी से प्रभारी और सहयोगी शिमला, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष…

Leave a Reply

Your email address will not be published.