राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव का तीसरा दिन, सैंकड़ों महिलाओं ने सामूहिक नाटी डालकर दिया मतदान का संदेश

राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव का तीसरा दिन, सैंकड़ों महिलाओं ने सामूहिक नाटी डालकर दिया मतदान का संदेश

सैंकड़ों महिलाओं ने सामूहिक नाटी डालकर दिया मतदान का संदेश

राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव के तीसरे दिन स्वीप कार्यक्रम के तहत सैंकड़ों महिलाओं ने सामूहिक नाटी डालकर लोगों को मतदान करने का संदेश दिया।

इस अवसर पर उपायुक्त किन्नौर आबिद हुसैन सादिक, एसडीएम कलपा डॉ शशांक गुप्ता, कमांडेंट आईटीबीपी देवेंद्र कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

बेबी-शो कार्यक्रम रहा तीसरे दिन का आकर्षण
महोत्सव के तीसरे दिन बेबी शो का आयोजन किया गया जिसमें 06 माह से लेकर 02 वर्ष आयु तक के बच्चों के लिए स्वास्थ्य बच्चों की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 06 माह से 02 साल की आयु के बच्चों में दिव्यांश ने पहला स्थान, आरुषि ने दूसरा स्थान और रोहन ने तीसरा स्थान हासिल किया। इसके अतिरिक्त 03 से 05 वर्ष आयु के बच्चों के लिए फैशन शो का आयोजन किया गया जिसमें आयुषी नेगी ने पहला स्थान, भाग्य लक्ष्मी ने दूसरा स्थान और दिव्यांशी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

इसी प्रकार जिला की बुजुर्ग महिलाओं के लिए भी फैशन शो और रैंप वाक का आयोजन किया गया जिसमें लियो की 90 वर्षीय रिंगजन डोलमा ने पहला स्थान, रॉरंग की 60 वर्षीय उमा भागती ने दूसरा स्थान तथा रिब्बा की 60 वर्षीय रतन माला ने तीसरा स्थान हासिल किया।

महोत्सव के तीसरे दिन जिला स्तरीय किन्नौरी वाद्य यंत्र प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें देवी चण्डिका वाद्य यंत्र ग्रूप कोठी ने प्रथम स्थान, नागिन युवा कल्ब पानवी ने द्वितीय स्थान तथा सोनी स्टार सांस्कृतिक कल्ब उरनी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसके अतिरिक्त विभिन्न स्कूलों के छात्रों व महिला मण्डल की महिलाओं ने भी अपनी प्रस्तुतियां दी जिसमें चबी चिक्स, देवी चण्डिका राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोठी व महिला मण्डल उरनी शामिल रहे।

तीसरे दिन के कार्यक्रम में मिस्टर किन्नौर प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमें प्रतिभागियों ने रैंप वाक की और अपना परिचय दिया। मिस्टर किन्नौर प्रतियोगिता का टैलेंट राउंड और फाइनल 02 नवंबर को आयोजित किया जाएगा।
तीसरे दिन के कार्यक्रम में भी तम्बोला का आयोजन किया गया जिसमें ममता नेगी ने फुल हाउस जीता व उन्हे ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन ईनाम के रूप में प्रदान की गई। इसी प्रकार टॉप लाईन मास्टर सुमित व अरविंद के नाम रही, बॉटम लाइन दीपक नेगी व पलदन नेगी तथा मिडिल लाइन मनीष शर्मा के नाम रही। पांचो विजेताओं को एक-एक हीट-पीलर इनाम के रूप में दिया गया। अर्ली 5 श्रवण कुमार के नाम रहा तथा इन्हें भी हीट पिलर ईनाम के रूप में प्राप्त हुआ।

Related post

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल सिरमौर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रैस वार्ता को संबोधित करते हुए…
मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार-…

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर किसानों के लिए जो आज तक कोई सरकार…
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण के मुख्य बिंदु

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा…

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण…

Leave a Reply

Your email address will not be published.