रामपुर एचपीएस(412 मेगावाट) , बायल में राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस मनाकर किया सुरक्षा सप्ताह मनाने का आगाज

रामपुर एचपीएस(412 मेगावाट) , बायल में राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस मनाकर किया सुरक्षा सप्ताह मनाने का आगाज

रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट), बायल के मुख्य कार्यालय परिसर के प्रांगण में आज 04 मार्च, 2023 को राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें प्रथम चरण में कर्मचारियों को सुरक्षा की शपथ दिलाई गई.

साथ ही सीआईएसएफ के माध्यम से अग्नि बचाव और आपातकालीन स्थितियों में विभिन्न बचाव विधियों का प्रदर्शन किया गया l सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता दिखाने वाले कर्मचारियों सहित सीआईएसएफ के जवानों को भी पुरस्कृत किया गया l इसके साथ ही रामपुर एचपीएस में सुरक्षा सप्ताह मनाने का भी आगाज किया गया जिसमें कि 04 से 10 मार्च, 2023 तक विभिन्न जागरूकता और प्रशिक्षण कार्यक्रमों के माध्यम से परियोजना में कार्यरत कर्मचारियों और आसपास की पंचायतों और स्कूलों आदि में जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा

द्वितीय सत्र में बायल स्थित मुख्य कार्यालय के सम्मेलन कक्ष में सुरक्षा क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें कर्मचारियों ने बढ़ -चढ़कर भाग लिया l विजयी प्रतिभागियों को इनाम भी बांटे गए.

परियोजना प्रमुख एवं कार्यकारी निदेशक श्री आर. सी. नेगी ने अपने सन्देश में कहा कि औद्योगिक सुरक्षा का एक विशेष महत्त्व है और परियोजना में भविष्य में भी इस तरह की गतिविधियों को आयोजित किया जाएगा, उन्होंने रामपुर एचपीएस द्वारा सुरक्षा सप्ताह 04 से 10 मार्च, 2023 के दौरान आयोजित की जा रही गतिविधियों के लिए अपनी शुभकामनाएं दी हैं.

इस अवसर पर मुख्य अतिथि सीएमओ डॉ. विवेक आनंद सुरीन ने उपस्थित कर्मचारियों को सुरक्षा की शपथ दिलाई और साथ ही उन्होंने दैनिक जीवन में सुरक्षा के महत्त्व पर प्रकाश डाला, विभागाध्यक्ष (पीएसआईटीसी एवं सुरक्षा) रौशन कुमार ने कहा कि सड़क दुर्घटनाओं के कारण प्रति वर्ष हजारों लोग अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं और हमें इसके कारणों के उन्मूलन पर कार्य करना होगा, इसके साथ ही उन्होंने कार्यक्षेत्र में सुरक्षा के महत्त्व पर प्रकाश डाला.

इस अवसर पर वरिष्ठ अपर महाप्रबंधक राजेश शर्मा, विभागाध्यक्ष (एमआईएस) राजीव सिन्धु, विभागाध्यक्ष (मानव संसाधन) कुलदीप राज उप महाप्रबंधक (संजीव शर्मा), उप महाप्रबंधक (विकास मेहता), उप महाप्रबंधक (कौशल्या नेगी) आदि उपस्थित रहे.

Related post

Shanta Kumar Endorses Dr. Rajeev Bhardwaj for Kangra Chamba Lok Sabha Seat

Shanta Kumar Endorses Dr. Rajeev Bhardwaj for Kangra Chamba…

  Shanta Kumar Endorses Dr. Rajeev Bhardwaj for Kangra Chamba Lok Sabha Seat Dharamsala (Arvind Sharma)13/4/24 In a significant political endorsement,…
हमारा हीरो, 25 वर्षीय ऋतिक धनटा ने बचाई दो की जान,

हमारा हीरो, 25 वर्षीय ऋतिक धनटा ने बचाई दो…

सोलन में टॉय ट्रेन की चपेट में आने से युवक के दोनों पैर घायल सोलन: सोलन में बीते कल एक चौंकाने…
9 उपचुनावों के लिए बिंदल ने तैनात किए चुनाव प्रभारी से प्रभारी और सहयोगी

9 उपचुनावों के लिए बिंदल ने तैनात किए चुनाव…

9 उपचुनावों के लिए बिंदल ने तैनात किए चुनाव प्रभारी से प्रभारी और सहयोगी शिमला, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष…

Leave a Reply

Your email address will not be published.