सत्य पाल जैन ने उपकुलपति के सम्मान में भोज दिया

सत्य पाल जैन ने उपकुलपति के सम्मान में भोज दिया

अमृतसर , (राहुल सोनी )

पंजाब विश्वविद्यालय की नई उपकुलपति श्रीमति रेणु विज ने कहा है कि हम सब का लक्ष्य पंजाब विश्वविद्यालय के घ्वज को सबसे उंचा रखने का होना चाहिये तथा सभी वर्गो को मिलकर इस लक्ष्य की और आगे बढ़ना चाहिये।

श्रीमति रेणु विज चंडीगढ़ मे पंजाब विश्वविद्यालय के गोल्डन जुबली हॉल में, पूर्व सांसद एवं भारत सरकार के अपर महासालिसिटर एवं पंजाब विश्वविद्यालय की सीनेट के सबसे वरिष्ठ सदस्य सत्य पाल जैन द्वारा उनके सम्मान में दिये गये भोज के अवसर पर उपस्थित सदस्यों को सम्बोधित कर रही थीं।

इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक सत्य पाल जैन ने श्रीमति रेणु विज का स्वागत करते हुये कहा कि उन्हें पूरा विष्वास है कि श्रीमति रेणु विज के नेतृत्व में पंजाब विश्वविद्यालय ओर अधिक उन्नति करेगा। उन्होंने कहा कि पंजाब विश्वविद्यालय को दुनिया की उच्चतम यूनिवर्सिटी बनाने के लिये यह आवष्यक है कि विश्वविद्यालय से जुडे़ सभी लोग अपने व्यक्गित एवं राजनीतिक हितों से उपर उठकर पंजाब विश्वविद्यालय के हित में मिलजुल कर काम करें।

इस भोज में विश्वविद्यालय के पूर्व उपकुलपति प्रो0 अरूण ग्रोवर, हरियाणा के उपकुलपति एस. के. तोमर सहित पंजाब विष्वविद्यालय की सीनेट एवं सिंडीकेट के कई सदस्यों ने भाग लिया।

Related post

State to have Advanced warning system to mitigate disasters

State to have Advanced warning system to mitigate disasters

Taking cognizance of the recent incident of sinking of Joshimath, in Uttrakhand, Chief Minister Thakur Sukhvinder Singh Sukhu has directed the…
26 new MLAs were given  tips  to become effective legislators in The 2-day e-Vidhan training

26 new MLAs were given  tips  to become effective…

Dharamsala /Shimla (Arvind Sharma)30/1/23   The 2-day e-Vidhan training of 26 new MLAs who have won the election for the first…
हिमाचल प्रदेश में ऊपरी भाग में भारी हिमपात, शिमला और बाकी जगहों में बर्फबारी से जनजीवन बेहाल

हिमाचल प्रदेश में ऊपरी भाग में भारी हिमपात, शिमला…

हिमाचल प्रदेश में ऊपरी भाग में भारी हिमपात, शिमला और बाकी जगहों में बर्फबारी से जनजीवन बेहाल हो गया है. लोगों…

Leave a Reply

Your email address will not be published.