भोरंज में रोजगार मेले का आयोजन, 210 युवाओं को मौके पर ही दिए ऑफर लैटर

भोरंज में रोजगार मेले का आयोजन, 210 युवाओं को मौके पर ही दिए ऑफर लैटर

भोरंज में रोजगार मेले का आयोजन, 210 युवाओं को मौके पर ही दिए ऑफर लैटर

मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार रोजगार मेलों का आयोजन कर रही है एचपीकेवीएन: अतुल कड़ोहता

भोरंज, 10 फरवरी: हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम ने शनिवार को भोरंज के मिनी सचिवालय में जिला स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन किया, जिसका शुभारंभ एसडीएम संजय स्वरूप ने किया। इस रोजगार मेले में करीब 17 कंपनियों ने लगभग 1400 पदों के लिए मैट्रिक और बारहवीं पास युवाओं से लेकर आईटीआई, पॉलीटेक्निक डिप्लोमाधारक, स्नातक और स्नातकोत्तर युवाओं के साक्षात्कार लिए।

मेले में भोरंज और इसके आस-पास के क्षेत्रों के लगभग 400 युवाओं ने भाग लिया और इस दौरान विभिन्न कंपनियों ने लगभग 210 युवाओं को मौके पर ही ऑफर लैटर प्रदान किए।

इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के समन्वयक अतुल कड़ोहता ने बताया कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के निर्देशानुसार निगम प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में रोजगार मेलों का आयोजन करेगी, ताकि पढ़े-लिखे युवाओं को विभिन्न कंपनियों में अच्छा रोजगार मिल सके।

अतुल कड़ोहता ने बताया कि भोरंज में भी विधायक सुरेश कुमार के विशेष आग्रह पर यह रोजगार मेला आयोजित किया गया और क्षेत्र के युवाओं ने इसका भरपूर लाभ उठाया। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार भविष्य में भी इस तरह के रोजगार मेले आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि रोजगार मेलों के आयोजन के साथ-साथ युवाओं के कौशल विकास के लिए भी निगम व्यापक कदम उठा रही है। इसके लिए निगम की ओर से कई व्यावसायिक कोर्स आरंभ किए गए हैं। युवाओं को इन कोर्सों का भी लाभ उठाना चाहिए।

निगम की जिला समन्वयक निशा कटोच ने मेले के आयोजन में सहयोग के लिए विधायक सुरेश कुमार, उपमंडल प्रशासन, अन्य विभागों के अधिकारियों-कर्मचारियों और कांग्रेस के पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने युवाओं से कौशल विकास निगम की विभिन्न योजनाओं और अन्य गतिविधियों का भरपूर लाभ उठाने की अपील भी की।

इस अवसर पर कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के निदेशक मंडल के सदस्य रोशन लाल शर्मा, जिला विज्ञान पर्यवेक्षक राजेश गौतम, पंचायत समिति सदस्य वीना देवी, पैंशन फेडरेशन के प्रधान जगदीश चंद, जिला रोजगार अधिकारी सुरेंद्र कुमार, उपमंडल रोज़गार अधिकारी धर्मेंद्र कुमार, रिंकू जरियाल, कौशल विकास निगम के सदस्य मोहित, अक्षय, अनीश, पंकज, श्याम लाल और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

 

HimachalPradesh #Bhoranj #JobFair #EmploymentOpportunities #SkillDevelopment #OfferLetters

Additional hashtags based on the article:

  • #HPKVN
  • #ChiefMinisterSukhu
  • #ITIDiploma #GraduateJobs
  • #Kangra
  • #YouthEmpowerment

Related post

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल सिरमौर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रैस वार्ता को संबोधित करते हुए…
मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार-…

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर किसानों के लिए जो आज तक कोई सरकार…
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण के मुख्य बिंदु

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा…

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण…

Leave a Reply

Your email address will not be published.