नव मतदाता सम्मेलन, युवाओं को मिला पीएम मोदी का मार्गदर्शन : बिंदल

नव मतदाता सम्मेलन, युवाओं को मिला पीएम मोदी का मार्गदर्शन : बिंदल

नव मतदाता सम्मेलन, युवाओं को मिला पीएम मोदी का मार्गदर्शन : बिंदल

पीएम मोदी ने ट्वीट किया हिमाचल राज्य के पूर्ण राज्यत्व दिवस पर उन्हें मेरी ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं

नहान, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने नाहन विधानसभा क्षेत्र में आयोजित नवमतदाता सम्मेलन में भाग लिया। इस सम्मेलन में संकड़ो की तादाद में युवा मतदाताओं ने भाग लिया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि आज पूरे प्रदेश भर में 68 विधानसभा क्षेत्र में एलईडी स्क्रीन लगाकर सभी युवा मतदाताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुना।
उन्होंने बताया की इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी, साथ ही लोगों से मतदाता के रूप में पंजीकृत होने का आग्रह भी किया है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस के इस विशेष अवसर पर आज नव मतदाता सम्मेलन को संबोधित भी किया। पूरे भारत से पहली बार मतदान करने वाले मतदाता इस सम्‍मेलन में जुड़े।

बिंदल ने अपने संबोधन में कहा की युवा साथियों के लिए ये कालचक्र दो वजहों से बहुत अहम है- पहला, आप सभी ऐसे समय में वोटर बने हैं, जब भारत का अमृतकाल शुरू हुआ है। दूसरा, कल 26 जनवरी को देश अपना 75वां गणतंत्र दिवस मनाएगा।अगले 25 साल आपके लिए भी और भारत के लिए भी दोनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। भारत का भविष्य उज्ज्वल बनाने के लिए वोट देना जरूरी है, आपका एक वोट : भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएगा। भारत में एक स्थिर और बड़े बहुमत वाली सरकार लाएगा। भारत में तेज रिफॉर्म की गति को और तेजी देगा। भारत में डिजिटल क्रांति को और ऊर्जा देगा। भारत को अपने दम पर अंतरिक्ष में पहुंचाएगा। दुनिया में भारत की साख और बढ़ाएगा।

पीएम मोदी ने आज हिमाचल पूर्ण राज्यत्व दिवस के अवसर पर ट्वीट भी किया जिसमे पीएम ने कहा हिमाचल प्रदेश के मेरे परिवारजन प्रकृति और कला-संस्कृति से लगाव के साथ-साथ अपने साहस और शौर्य के लिए जाने जाते हैं। अपनी गौरवशाली विरासत के संरक्षण के लिए भी वे सदैव समर्पित रहे हैं। राज्य के पूर्ण राज्यत्व दिवस पर उन्हें मेरी ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं।

Related post

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल सिरमौर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रैस वार्ता को संबोधित करते हुए…
मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार-…

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर किसानों के लिए जो आज तक कोई सरकार…
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण के मुख्य बिंदु

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा…

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण…

Leave a Reply

Your email address will not be published.