शक्ति के बहाने मातृशक्ति के स्वाभिमान को कुचलना चाहती है कांग्रेस: अनुराग ठाकुर

शक्ति के बहाने मातृशक्ति के स्वाभिमान को कुचलना चाहती है कांग्रेस: अनुराग ठाकुर

शक्ति के बहाने मातृशक्ति के स्वाभिमान को कुचलना चाहती है कांग्रेस: अनुराग ठाकुर

हिमाचल में कांग्रेस ने अपनी जीत को 97% हिंदुओं की हार के रूप में दिखाया: अनुराग ठाकुर

कांग्रेस से अपना घर संभलता नहीं, आरोप भाजपा पर लगाती है: अनुराग ठाकुर

20 मार्च, नई दिल्ली:

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर ने राहुल गांधी द्वारा शक्ति पर दिए गए बयान के ऊपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की सनातन की भक्ति शक्ति में है और देश की प्रत्येक माता और बहन हमारे लिए शक्ति स्वरुप है। कांग्रेस पार्टी शक्ति के बहाने मातृशक्ति के स्वाभिमान को कुचलना चाहती है और ये ज़्यादा पुरानी बात नहीं है जब हिमाचल में कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों में अपनी जीत को 95% हिंदुओं की हार के रूप में दिखाया था।

श्री अनुराग ठाकुर ने कहा, ” हम हिंदू बुराइयों से लड़ने के लिए शक्ति की पूजा करते हैं लेकिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी शक्ति को ही खत्म करना चाहते हैं। उनके साथी सनातन धर्म को खत्म करने की बात करते हैं। दरअसल कांग्रेस पार्टी शक्ति के बहाने मातृशक्ति के स्वाभिमान को कुचलना चाहती है लेकिन ये बार बार भूल जाते हैं कि ना कोई कभी सनातन को खत्म कर पाया था, ना कर पाएगा। ना कोई शक्ति को दबा पाया है और ना दबा पाएगा”

श्री अनुराग ठाकुर ने आगे कहा “पहले जो काम राहुल गांधी के छुटभैये नेता करते थे वह काम अब राहुल गांधी स्वयं कर रहे हैं। “श्री राम लल्ला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान तमिलनाडु देश का एक राज्य ऐसा भी था जिसने वहां के मंदिरों में इसके सीधे प्रसारण पर रोक लगाई थी। इसके लिए सुप्रीम कोर्ट को अपना निर्णय देना पड़ा। इसी राज्य के मुख्यमंत्री के बेटे सनातन को बीमारियों से जोड़कर खत्म करने की बात करते हैं। उसी राज्य सरकार में घोटाले के आरोपी मंत्री सनातन पर नकारात्मक टिप्पणी करते हैं। कांग्रेस के हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री कहते हैं कि हम 97% हिंदुओं को हराकर आए हैं। संदेशखली में एक महिला मुख्यमंत्री के नाक के नीचे शक्ति को कुचलने और अपमानित किया जाता है। फिर भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री अपने नेता को संरक्षण देती है। परंतु आज संदेशखली का संदेश देश के गली-गली पहुंच चुका है। अगर हमने और देश की मीडिया ने आंदोलन नहीं किया होता तो संदेशखली का सच बाहर नहीं आता।”

हिमाचल प्रदेश में राजनीतिक अस्थिरता के सवाल पर श्री अनुराग ठाकुर ने कहा, “उनसे अपना घर नहीं संभल पा रहा है तो वह हमारे ऊपर आरोप लगा रहे हैं। पिछले कई महीनो से लगातार उनके विधायक आरोप लगा रहे थे कि उनका मुख्यमंत्री सुनता नहीं है। उनके खुद के काम अपनी सरकार में नहीं हो रहे थे। जो जनता से वादे किए गए थे वह पूरे नहीं हुए। सरकार बनने के पहले दिन से उनका अहंकार झलक रहा था। मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां 95% हिंदू रहते हैं वहां हमने हिंदुओं को हराकर सरकार बनाई है। आज 15 महीने बीत जाने के बाद भी नारी शक्ति को वादे के मुताबिक ₹1500 प्रति महीने नहीं मिले। 5 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था, नहीं दिया। ₹2 प्रति किलो गोबर और ₹100 प्रति किलो दूध खरीदने का वादा किया था, नहीं पूरा किया। स्टार्टअप फंड के लिए 600 करोड रुपए नहीं दिए। फल किसानों को सही और मुंहमांगे दाम देने का वादा किया था, नहीं दिया। आलम ये था की किसानों को अपने फल नदी में बहाने पड़े”

Congress wants to crush the self-esteem of motherhood under the pretext of power:
#CongressAgenda #Manipulation #Politics

Related post

Arvind Kejriwal Criticizes BJP in Amritsar: Calls for AAP Unity and Victory in Punjab

Arvind Kejriwal Criticizes BJP in Amritsar: Calls for AAP…

Arvind Kejriwal Criticizes BJP in Amritsar: Calls for AAP Unity and Victory in Punjab  During a spirited address to party workers…
जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा : मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू

जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे…

जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा : मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू क्रशर की एनवायरमेंट क्लीयरेंस…
25 मई से शुरू होगा माता मुरारी देवी का तीन दिवसीय मेला

25 मई से शुरू होगा माता मुरारी देवी का…

25 से शुरू होगा माता मुरारी देवी का तीन दिवसीय मेला,27 को होगी विशाल छिंज मंडी, 17 मई। मंडी जिले की…

Leave a Reply

Your email address will not be published.