हिमाचल के शिंगला गांव के दो युवक उत्तरांचल हादसे में लापता

Feb 08, 2021 20:29 | CrimeMishappenings

रामपुर बुशहर, निशांत शर्मा, 

उत्तराखंड के चमोली जिले मैं ग्लेशियर टूटने से चमोली की ऋषिगंगा और धौलीगंगा नदियों में हुए जलप्रलय में दो बिजली प्रोजेक्ट तबाह हो गए। इन्हीं में से एक प्रोजेक्ट में बीते 4 वर्षों से कार्य कर रहें  रामपुर बुशहर के शिंगला गांव के दो युवक भी लापता  है । जिसमे   32 वर्षीय राकेश गौतम और 35 वर्षीय  पंकज  एनर्जी पावर प्रोजेक्ट में काम कर रहे थे। नदी में आई तबाही में प्रोजेक्ट के साथ ही वहां तैनात कर्मचारी के साथ यह  भी इसकी चपेट में आ गए हैं।

 घटना की सूचना मिलते ही पूरे शिंगला गांव और इलाके में परिजन और लोग उनकी सकुशलता के लिए प्रभु से प्रार्थना कर रहे हैं। परिजन सहित 15 युवाओं भी  घटना की सुचना मिलने पर घटना स्थल  की ओर रवाना हो चुके हैं। सभी को उम्मीद है कि दोनों की सकुशलता का समाचार जल्द मिलेगा।

 ग्राम पंचायत शिंगला के पूर्ब प्रधान देव कुमार शर्मा और विमला देवी ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से गुहार लगाई हैं की एन दोने के परिवार बालो को आर्थिक साहयता दी जाए l क्योंकी यह दोनों ही परिवार मैं कमाने बाले थेl  घटना स्थल की और गए परिजन होशियार और रुपेश शर्मा ने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि दोनों भाई सलामत मिलेंगे l