नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने जीती एसजेवीएन अंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने जीती एसजेवीएन अंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने जीती एसजेवीएन अंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता

मुख्य बिंदु:

  • एसजेवीएन आंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन 9 से 11 फरवरी तक एनजेएचपीएस में किया गया।
  • एनजेएचपीएस ने फाइनल में आरएचपीएस को हराकर प्रतियोगिता जीती।
  • लुहरी परियोजना तीसरे स्थान पर रही।
  • मुख्य अतिथि श्री मनोज कुमार ने विजेताओं को सम्मानित किया।

एसजेवीएन आंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन 9 से 11 फरवरी तक नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन (एनजेएचपीएस) में किया गया। मुख्य अतिथि कार्यपालक निदेशक/परियोजना प्रमुख श्री मनोज कुमार ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस अवसर पर सभी टीमों ने खेल भावना से खेलने की शपथ ली और निगम गीत गाया।

श्री मनोज कुमार ने निगम अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्रीमती गीता कपूर का आभार व्यक्त किया, जिनके नेतृत्व में इस तरह का आयोजन संभव हो पाया। उन्होंने कहा कि खेल कर्मचारियों में एकाग्रता, समर्थन और टीम भावना को बढ़ावा देते हैं। साथ ही, खेल शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए भी महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं और कहा कि चाहे जो भी टीम जीते, अंततः जीत एसजेवीएन की ही होगी।

तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता में कुल 6 टीमों ने भाग लिया। इनमें एनजेएचपीएस के अलावा कॉरपोरेट हेडक्वार्टर शिमला, रामपुर हाइड्रो पावर स्टेशन, लुहरी हाइड्रो इलेक्ट्रिकल प्रोजेक्ट, नटवार मोरी और एसटीपीएल बक्सर की टीमें शामिल थीं।

रविवार को एनजेएचपीएस क्रिकेट मैदान में प्रतियोगिता का समापन हुआ। मुख्य अतिथि श्री मनोज कुमार ने समापन समारोह में शिरकत की। फाइनल मुकाबला एनजेएचपीएस और रामपुर हाइड्रो पावर स्टेशन (आरएचपीएस) के बीच खेला गया। रामपुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 104 रन का लक्ष्य रखा। एनजेएचपीएस ने 5 विकेट खोकर 10वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। झाकड़ी टीम के अतुल खान ने 21 गेंदों में 53 रन बनाकर जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। लुहरी परियोजना तीसरे स्थान पर रही।

मुख्य अतिथि श्री मनोज कुमार ने सभी विजेताओं को ट्राफी और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान परियोजना के विभागाध्यक्ष, अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे। सभी ने कार्यक्रम की सराहना की।

Related post

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल

कांग्रेस षड्यंत्रकारी पार्टी और सरकार : बिंदल सिरमौर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रैस वार्ता को संबोधित करते हुए…
मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार-…

मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, अबकी बार- 400 पार: अनुराग ठाकुर किसानों के लिए जो आज तक कोई सरकार…
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण के मुख्य बिंदु

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा…

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा मध्य प्रदेश के खजुराहो में ‘बूथ समिति सम्मेलन’ में दिए गए भाषण…

Leave a Reply

Your email address will not be published.