प्रदेश में जनता के समर्थन से प्रचंड बहुमत प्राप्त कर बनाएगी भाजपा सरकार: अश्वनी शर्मा

Breaking News

प्रदेश में जनता के समर्थन से प्रचंड बहुमत प्राप्त कर बनाएगी भाजपा सरकार: अश्वनी शर्मा

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए संगठनात्मक तैयारियों में जुटी भाजपा।
 
अमृतसर, ( राहुल सोनी  )  प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी संगठनात्मक तैयारियों में जुट गई  है ।  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा प्रदेश की 117 विधानसभा सीटों के क्षेत्रों का प्रवास कर खुद कार्यकर्ताओं के रु-ब-रु होने पहुँच रहे हैं। इसी सन्दर्भ में जिला भाजपा कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में अमृतसर शहरी की पाँचों विधानसभा के प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक के पदाधिकारियों की बैठक हुई जिस की अध्यक्षता जिला भाजपा अध्यक्ष सुरेश महाजन ने की । इन बैठकों में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए।
          अश्वनी शर्मा ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश का राजनीतिक माहौल इस समय भाजपा के पक्ष में है और प्रदेश की सभी 117 सीटों पर पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगें व जनता के समर्थन से प्रचंड बहुमत के साथ इतिहास रचते हुए प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाएंगें। शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की एकमात्र सबसे बड़ी कार्यकर्ताओं पर आधारित पार्टी है। हमारे पास कर्मठ कार्यकर्ताओं की फ़ौज है। उन्होंने कहा कि भाजपा का केन्द्रीय नेतृत्व पंजाब चुनाव को लेकर सजग है। इस अवसर पर उन्होंने पाँचों विधानसभा हल्कों के प्रदेश, जिला व मंडल पदाधिकारियों से बूथ स्तर तक के संगठन की सरंचना व टीमों के गठन के बारे में समीक्षा की तथा उन्हें चुनावी तैयारियों संबंधी दिशा-निर्देश दिए। जिन मंडलों में संगठन की सरंचना में कोई कमी नजर आई उन्हें तुरंत दुरुस्त करने के निर्देश दिए। शर्मा ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से पाँचों विधानसभा क्षेत्रों में अपनी पार्टी के भावी उम्मीदवारों को विजय प्राप्त करने के लिए पूरे जी-जान से अपने-अपने इलाकों में जुटने का आह्वान किया।
          अश्वनी शर्मा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वो पंजाब सरकार के भ्रष्टाचार तथा झूठे चुनावी वादों की पोल जनता के समक्ष खोलें तथा उन्हें केंद्र सरकार की जन-हितैषी नीतियों के बारे में जागरूक करें तथा जनता को देश-हित्त, समाज-हित्त तथा पंजाब के विकास और खुशहाली के लिए प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के हाथ सशक्त करने के लिए भाजपा को वोट करने की अपील करें। इस अबसर पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलदेव राज चावला, रीना जेटली, राकेश गिल, एडवोकेट राजेश हनी, राजिंदर मोहन सिंह छीना, केवल गिल, डा  राम चावला, बख्शी राम अरोड़ा, राजेश कंधारी, सुखमिंदर सिंह पिंटू,मोनू महाजन, आशीष महाजन,  पाँचों विधानसभा में रहने वाले सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल महासचिव, शक्ति केन्द्र प्रमुख व बूथ इंचार्ज आदि उपस्थित थे।