मेरे घर के दरवाज़े लोगों के लिए 24 घंटे खुले: ओम प्रकाश सोनी

Breaking News

मेरे घर के दरवाज़े लोगों के लिए 24 घंटे खुले: ओम प्रकाश सोनी

फतेह सिंह कालोनी में बनाई जायेगी सरकारी डिस्पेंसरी - सोनी

मेरे घर के दरवाज़े लोगों के लिए 24 घंटे खुले

वार्ड नंः 70 में 6 सोसायटियों को बांटे 14 लाख रुपए के चैक

50 परिवारों को पैनशनों के दिए मंजूरी पत्र

अमृतसर,  ( कुमार सोनी )

मेरे हलके के लोग मेरे परिवार के अटूट मैंबर हैं और मैं इनकी सेवा के लिए हमेशा ही उपस्थित हूं। मेरे घर के दरवाज़े लोगों के लिए 24 घंटे खुले हैं। इन शब्दों का प्रगटावा ओम प्रकाश सोनी उप मुख्यमंत्री पंजाब ने वार्ड नंः 70 में करवाई गई एक रैली को संबोधन करते हुये किया। इस रैली की ख़ास बात यह थी कि रैली में बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित थी।

रैली को संबोधन करते हुए श्री सोनी ने कहा कि मैंने मतदान के दौरान आपके साथ जो भी वायदे किये थे, उनमें से 90 प्रतिशत से ज़्यादा पूरे कर दिए हैं और बाकी रहते वायदे भी एक महीने के अंदर-अंदर पूरे कर दिए जाएंगे। श्री सोनी ने कहा कि वार्ड नंः 70 फतेह सिंह कालोनी को शहर की तरह सभी सुविधाएं मुहैया करवाई गई हैं। उन्होंने कहा कि इस कालोनी में पीने वाले पानी, एल.ई.डी लाईटों, नयी गलियों-नालियों, सिवरेज सिस्टम, पार्कों का निर्माण के काम पहल आधार पर मुकम्मल करवाए गए हैं। उन्होंने कहा कि लोगों की पैनशनों, स्मार्ट राशन कार्ड भी बना दिए गए हैं।

इस मौके पर श्री सोनी ने कहा कि लोगों को स्वास्थ्य सहूलतें मुहैया करवाने के अंतर्गत एक सरकारी डिस्पेंसरी जल्द ही बनाई जायेगी जिससे लोगों को मैडीकल सुविधा के लिए दूर न जाना पड़े। उन्होंने कहा कि इस इलाके के स्कूल को भी स्मार्ट स्कूल के तौर पर विकसित किया गया है। इस मौके पर श्री सोनी ने 6 सोसायटियों को 14 लाख रुपए के चैक भी भेंट किये और 50 परिवारों को पैनशनों के मंजूरी पत्र भी सौंपे जिससे जल्द ही लाभार्थियों के खाते में पैंशन होगी।

इस मौके पर श्री सोनी ने गुरुद्वारा साध संगत फतेह सिंह कालोनी में माथा भी टेका और ऐलान किया कि गुरुद्वारे को जाने वाली गली में नयी टाईलें लगाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि इस कालोनी में ही बच्चों और बुज़ुर्गों के लिए 80 लाख रुपये की लागत से एक पार्क तैयार किया जा रहा है और भराड़ीवाल में भी पार्क बनाया जा रहा है। इस मौके पर इलाके के लोगों की तरफ से श्री सोनी को सम्मानित भी किया गया।

रैली को संबोधन करते हुये पार्षद विकास सोनी ने कहा कि वार्ड नंः 70 में लोगों को किसी किस्म की मुश्किल पेश नहीं आने दी जायेगी। उन्होंने कहा कि जिन बुज़ुर्गों की पैनशनें लगाने वाली रह गई हैं वह भी एक हफ़्ते के अंदर अंदर लगा कर शुरू कर दीं जाएंगी। उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से 2 किलोवाट लोड वाले लाभार्थियों के बिजली के बिलों के बकाए माफ कर दिए हैं और जल्द ही कैंप लगा कर लोगों के फार्म भर कर कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

इस मौके पर पार्षद विकास सोनी,   चेयरमैन अरुण पप्पल, चेयरमैन महेश खन्ना,  परमजीत चोपड़ा, गौरव भल्ला, प्रवेश गुलाटी, सुखअमृत सिंह, सुखदेव सिंह औलख, रछपाल सिंह, रमन कुमार, कमल पहलवान , बलदेव सिंह इत्यादि उपस्थित थे।