विधान सभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने संक्रमितों जाना हाल, संजीविनी किटें उपलब्ध करवाई 

विधान सभा अध्यक्ष ने संक्रमितों जाना हाल, संजीविनी किटें उपलब्ध करवाई 
रझूँ, सुलाह, बच्छवाई, गढ़, और भवारना अस्पताल को भेंट किये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स 

पालमपुर 30 मई :-  होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना संक्रमित मरीज़ो का कुशलक्षेम जानने के लिये विधान सभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार आज स्वंय मैदान में उतरे। उन्होंने सुलाह विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत भट्टू, अरला,  सलोह, बोदा, मैंझा, गढ़, भवारना, सुलाह ,बच्छवाई, रझूँ व सियोल में कोरोना संक्रमित लोगों से मुलाकात की।

विधान सभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार रविवार को सुलाह हलके में कोरोना संक्रमण से जूझ रहे लोगों से मिलने उनके घरों तक पहुंचे।  उन्होंने कोरोना संक्रमित लोगों को प्रदेश सरकार द्वारा बनाई गई संजीवनी होम आइसोलेशन किटें भी उपलब्ध करवाई और प्रदेश सरकार की ओर से उनके उपचार के लिये हरसंभव सहायता का भोरोसा दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कोविड से निपटने के लिये गंभीर है और वायरस की चेन को तोड़ने के लिये गंभीर प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जो कठोर कदम उठाये उसके सार्थक परिणाम भी सामने आने से प्रदेश में कोरोना संक्रमण मामलों मे कमी आ रही है। उन्होंने लोगों को हिदायत देते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण का खतरा कम नहीं हुआ है इसलिये सभी कोविड एप्रोप्रियेट बिहेवियर की अनुपालना सख्ती से करनी है ताकि  कोरोना हारे और देश जीते। उन्होंने रझूँ, सुलाह, बच्छवाई, गढ़, और भवारना अस्पताल को  ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स भेंट किये।

 

परमार ने कहा संगठन ही सेवा है 

परमार ने कहा कि संगठन ही सेवा है। होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों को मिलने का मकसद  लोगों में विश्वास पैदा हो कि सरकार उनके साथ है  और  इन लोगों का होंसला बढ़ाकर उनकी समस्याओं के बारे जानना  है। उन्होंने कहा कि सुलाह विधानसभा क्षेत्र में होम आइसोलेशन रह रहे कोरोना संक्रमित लोगों को इस बीमारी से लड़ने के लिए संजीवनी होम आइसोलेशन किट उपलब्ध करवाई गई है। उन्होंने कहा पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं ने हर पोलिंग बूथ को सैनिटाइजेशन करने का कार्य भी किया है।

 

 आशा वर्कर को किया सम्मनित 

परमार ने कहा कि कोरोना काल में होम आइसोलेशन रह रहे लोगों की जानकारी रखने, दवाईयां और अन्य जरूरत का समान उपलब्ध करवाने में आशा वर्करों की सेवा सराहनीय रही हैं। उन्होंने आशा वर्करों के लिये पीपीई किटें, मास्क, ग्लव्स और सैनिटाइजर उपलब्ध करवाएं  और सराहनीय सेवाओं के लिये सम्मानित भी किया।