निरंतरता और लगातार प्रयास ही जीवन में सफलता का मंत्र है. नन्द लाल शर्मा

Breaking News

निरंतरता और लगातार प्रयास ही जीवन में सफलता का मंत्र है. नन्द लाल शर्मा

रामपुर:

SJVN के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक नन्द लाल शर्मा ने अपने रामपुर RHPS के दौरे के दौरान कर्मचारियों और अधिकारियों को अपने संबोधन में जिम्मेदारी के साथ काम करने को और उपलब्धियों को स्तर तक बनाए रखने और उपलब्धियों के मानकों को निरंतर बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित किया.उन्होंने कहा की प्रत्येंक को अपने साथियों एवं अधीनस्थ कर्मचारियों का मार्ग निर्देशन और प्रोत्साहित करने की अतिरिक्त जिम्मेदारियों को निभाना हैं।

 

उन्होंने इस दौरान यहां की मशीनों और यहां के काम की भी गुण बता का भी जायजा लिया. नया साल कर्मचारियों और अधिकारियों को खुशियां लाया इस कामना के साथ उन्होंने इनके स्वस्थ जीवन और सफलता की भी कामना की.. 

इस दौरे में नन्द लाल शर्मा के साथ उनकी धर्मपत्नि श्री मती ललिता शर्मा भी थी, उन्होंने कर्मचारियों और अधिकारियों को नए साल की शुभकामनाएं दीं और उनके स्वस्थ जीवन की कामना की. 

परियोजना प्रमुख मनोज कुमार, उनकी धर्मपत्नी अनामिका कुमार द्वारा अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, नन्द लाल शर्मा एवं उनकी धर्मपत्नी ललीता शर्मा का पुष्पगुच्छ देकर हार्दिक स्वागत किया गया।इस अवसर पर एलएचईपी के परियोजना प्रमुख आर0 एल0 नेगी, एनजेएचपीएस के परियोजना प्रमुख श्री आर0 सी0 नेगी, प्रवीण नेगी सहित रामपुर एचपीएस के समस्त विभागाध्यक्ष उपस्थित रहे।