पूर्ण लगन से कार्य करने से लक्ष्य से पहले हम कार्य का निष्पादन कर सकते हैं नन्द लाल शर्मा

Breaking News

पूर्ण लगन से कार्य करने से लक्ष्य से पहले हम कार्य का निष्पादन कर सकते हैं नन्द लाल शर्मा

झाकड़ी:  04-01-2022

 

अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक श्री नंद लाल शर्मा का परियोजना दौरा  

 

निगम के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक श्री नंद लाल शर्मा द्वारा नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन का दौरा हुआ ।

 

इस दौरान हिमाचली परम्परागत तरीके से उनका भव्य स्वागत एवं सत्कार किया गया । परियोजना पधारने पर परियोजना प्रमुख श्री रवि चन्द्र नेगी ने पुष्प-गुच्छे  के साथ  उनका स्वागत किया ।  महाप्रबन्धक (मानव संसाधन) श्री प्रवीन सिंह नेगी स्वागत-सत्कार में उपस्थित रहे । परियोजना के विभागाध्यक्ष, समस्त उप महाप्रबन्धक एवं वर्तमान में पदोन्नत हुए अधिकारी/कर्मचारी ने उनका सहर्ष स्वागत किया । 

 

इसी कड़ी में उन्होंने दिनांक 3 जनवरी, 2022 को स्थानीय देवता चम्भू जी महाराज के भव्य मंदिर, जिसके नव-निर्माण हेतु 11 अप्रैल, 2019 को नींव रखी गयी थी, निर्माणापरांन्त निगम के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक श्री नंद लाल शर्मा जी ने चम्भू देवता जी महाराज के मंदिर परिसर का परम्परागत/विधिवत लोकार्पण कर मंदिर कमेटी को चाबी  हस्तांतरित की । इस उपलक्ष्य में श्री शर्मा जी ने देवता जी महाराज की पूजा-अर्चना की और उन्होंने स्थानीय देवता चम्भू जी महाराज से आग्रह किया कि अपनी कृपा-दृष्टि और आर्शीवाद हमेशा से ही इस परियोजना पर बनाए रखें ।  उनके आर्शीवाद के कारण परियोजना तय लक्ष्यों को भेदने में हमेशा सफल रही है  । गौरवतलब है कि चम्भू जी महाराज मंदिर परिसर के जीर्णोद्वार हेतु एसजेवीएन फाउंडेशन द्वारा सामाजिक दायित्व का निर्वाह करते हुए धनराशि मुहैया करवायी गयी जिससे चम्भू जी महाराज परिसर का भव्य निर्माण हुआ ।

 

उन्होंने उम्मीद जताई कि इस स्थल पर भव्य मंदिर निर्माण से देव-संस्कृति के संरक्षण के साथ-साथ  दर्शनीय स्थल के रूप में उभर कर अपनी अलग पहचान भी अर्जित करेगा । परियोजना भ्रमण के लिए आए लोग अवश्य ही इस भव्य मंदिर से भी अछूते न रह पाएंगे । 

 

 इस लोकार्पण का मंदिर कमेटी सदस्यों एवं स्थानीय जनता ने सराहा और निगम प्रबन्धन का ऐसे एतिहासिक सहयोग के लिए कृतज्ञता व्यक्त की । इस अवसर की शोभा बढ़ाने के लिए परियोजना प्रमुख, एनजेएचपीएस श्री रवि चन्द्र नेगी, परियोजना प्रमुख -लुहरी स्टेज-1, श्री रोशन लाल नेगी, परियोजना प्रमुख -रामपुर जलविद्युत स्टेशन, श्री मनोज कुमार एवं महाप्रबन्धक (मानव संसाधन) श्री प्रवीन सिंह नेगी सहित अन्य विभागाध्यक्ष भी सादर उपस्थित थे । 

 

तदुरापरान्त निगम के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक श्री नंद लाल शर्मा जी का नाथपा झाकड़ी के सभागार सताद्री में सभी परियोजना प्रमुख द्वारा स्वागत किया गया । तत्पश्चात् श्री शर्मा जी ने निगम के सभी कार्यालय को वचुअली नववर्ष की शुभकामना संदेश के साथ-साथ आगामी वर्ष की प्राथमिकताओं पर प्रकाश डाला । उन्होंने अपने वक्तव्य में सभी निगम कार्यालयों को बेहतरीन आपसी सांमजस्य तथा तत्परता से कार्य करने के लिए प्रेरित किया । उन्होंने संदेश दिया कि पूर्ण लगन से कार्य करने से लक्ष्य से पहले हम कार्य का निष्पादन कर सकते हैं । इस कार्यक्रम का शुभारम्भ अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक श्री नंद लाल शर्मा जी के कर-कमलों द्वारा दीप-प्रज्जवल करने के उपरान्त हुआ । 

 

इस संबोधन में निगम के समस्त निदेशक मण्डल, अन्य परियोजनाओं के सीईओ/परियोजना प्रमुख/विभागाध्यक्ष सहित कर्म0/अधिकारीगण मौजूद रहे ।