यह समय आपदा का है , इस समय हमारा कर्तव्य है कि बिना भेदभाव सहायता पहुंचाएं: राजेंद्र राणा

यह समय आपदा का है , इस समय हमारा कर्तव्य है कि बिना भेदभाव सहायता पहुंचाएं: राजेंद्र राणा

सरकार जिम्मेवारी से बेशक पीछे हटे, हम अपना कर्तव्य निभाएंगे : राणा 

 

कहा : संविधान के अनुसार जनता के अधिकारों को बरकरार रखना हमारा काम, जहां भी जरूरत होगी तो वहां पूरी करेंगे

 

शुक्रवार को राणा ने मैडीकल कालेज में दिए 50 आक्सीजन रैगुलेटर

 

हमीरपुर, 4 जून : कोरोना महामारी के संकट में विधायक राजेंद्र राणा अपने विधानसभा क्षेत्र सहित प्रदेश के अन्य विस क्षेत्रों में भी राहत कार्यों में योगदान देने के पीछे नहीं रहे हैं। शुक्रवार को सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा की अगुवाई में हमीरपुर मेडिकल कालेज में 50 आक्सीजन रैगुलेटर मुहैया करवाए इस दौरान कालेज प्राचार्य व चिकित्सा अधीक्षक भी  मौजूद रहे। इसके अलावा शहर के साथ लगते घनाल व नादौन विस क्षेत्र के धनेटा निवासी व्यक्ति को उनकी जरूरत को देखते हुए 1-1 आक्सीजन कंसन्ट्रेटर मुहैया करवाया। घनाल व धनेटा के दोनों मरीज हमीरपुर मैडीकल कालेज में उपचाराधीन हैं। पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यह समय आपदा का है तथा इस समय हमारा कर्तव्य है कि बिना भेदभाव जहां व जिस क्षेत्र में भी जरूरत हो, वहां पर तुरंत सहायता पहुंचाएं।

संकट की इस घड़ी और महामारी की आपदा में किसी को भी अवसर तलाश नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह समय राजनीति का नहीं अपितु निस्वार्थ भाव से जनसेवा करने का है। कांग्रेस पार्टी कभी भी पीड़ितों और जरूरतमंद लोगों की सहायता हेतु पीछे नहीं हटी व आगे भी हमारे कार्यकर्ता सदैव हर जरूरतमंद की मदद के लिए तत्पर रहेंगे।

 

 उन्होंने कहा कि हमारे देश के संविधान में जनता के अधिकारों का विशेष उल्लेख है, जिसके लिए जनप्रतिनिधियों की जबावदेही व जिम्मेवारी बनती है कि जनता की अपेक्षा के अनुरूप खरा उतरें। विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि बेशक प्रदेश सरकार के हाथ खाली हैं और सरकार स्वास्थ्य सुविधाओं, सरकारी मैडीकल कालेजों व अन्य स्वास्थ्य संस्थानों को संभालने तथा उनमें सुविधाएं देने में असमर्थ हो रही है, लेकिन जनप्रतिनिधि होने के नाते हम अपने कर्तव्य को नहीं भूले हैं। उन्होंने कहा कि यह समय ही इतना कठिन है कि जितनी मदद कर सकें, वो भी नाकाफी लग रही है। अपनों से बिछुड़ने का दर्द क्या होता है, वो समझते हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि अगर किसी भी व्यक्ति को किसी सहायता की जरूरत है तो वे बेझिझक उनसे संपर्क करें।