देवभूमि की जनता ने आईना दिखाकर भाजपा का गुरुर तोड़ा: राजेंद्र राणा

Breaking News

देवभूमि की जनता ने आईना दिखाकर भाजपा का गुरुर तोड़ा: राजेंद्र राणा

हमीरपुर, 5 नवम्बर: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि देव भूमि हिमाचल की जनता ने इन उपचुनावों में भाजपा का गुरूर तोड़कर सत्ता के मठाधीशों को दिन में तारे दिखा दिए हैं, जिसका असर यह हुआ है कि केंद्र सरकार अब पेट्रोल व डीजल के आए दिन बढ़ रहे दामो तक कटौती करने में मजबूर हो गई है। आज यहां जारी एक बयान में राजेंद्र राणा ने कहा कि जनता जब आईना दिखाती है तो बड़ी बड़ी शक्तियां धरातल पर आ जाती हैं और सत्ता का घमंड में चूर चूर हो जाता है। इन उपचुनावों में हिमाचल की जनता ने 4-0 से जो झटका भाजपा को दिया है, उसका राष्ट्रीय स्तर पर असर दिखना शुरू हो गया है।

 
 
राजेंद्र राणा ने कहा कि देश की जनता को अच्छे दिनों के सब्जबाग दिखाने के बाद जिस तरह सत्ता के नशे में चूर होकर आम आदमी के हितों की बलि देना शुरू किया था और आए दिन रसोई गैस ,पेट्रोल, डीजल व खाद्यान्न पदार्थों के दाम बढ़ाकर आम आदमी को महंगाई की चक्की में ने निचोड़ डाला था, उस पर जनता का गुस्सा इन चुनावों में भाजपा पर फूटा है और भाजपा में नीचे से ऊपर तक हड़कंप मच गया है। राजेंद्र राणा ने कहा कि हिमाचल में मिले जोरदार झटके के बाद मोदी सरकार ने आनन-फानन में पेट्रोल व डीजल के दामों में कुछ कमी की है। अगर देश के अन्य राज्यों में होने वाले चुनावों में वहां की जनता ने भी भाजपा का गुरूर तोड़ने का सिलसिला इसी तरह जारी रखा है तो देशवासियों को निश्चित रूप से महंगाई के प्रकोप से निजात मिलेगी। राजेंद्र राणा ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी से हिमाचल की जनता को त्रस्त थी ही, आम भाजपा कार्यकर्ता ने भी महंगाई का दंश महसूस करते हुए इन उपचुनावों में भाजपा के खिलाफ मतदान किया है।
 
 
राजेंद्र राणा ने कहा कि अभी भी भारत में दुनिया में सबसे महंगे दामों पर डीजल , पेट्रोल व रसोई गैस सिलेंडर बिक रहा है। इन सभी के दामों में और कमी लाने के लिए भाजपा की केंद्र सरकार को लगातार आइना दिखाना जरूरी है। उन्होंने इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त की कि देवभूमि हिमाचल की जनता ने इस उपचुनाव में चारों सीटों पर भाजपा को करारी शिकस्त देकर सत्ता के अहंकार को तोड़ने का जो शंखनाद किया है , उसकी गूंज पूरे देश में सुनी गई है। राजेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा ने इन चुनावों में साम, दाम , दंड भेद और क्षेत्रवाद सहित तमाम हथकंडे अपना कर देख लिए लेकिन हिमाचल की प्रबुद्ध जनता ने अपने वोट की ताकत से भाजपा की चूलें हिला कर रख दी हैं।