पंजाब में उद्योग को पूंजीवित करना ही होगा भाजपा का लक्ष्य, अश्वनी शर्मा

पंजाब में उद्योग को पूंजीवित करना ही होगा भाजपा का लक्ष्य, अश्वनी शर्मा

पंजाब में उद्योग को पूंजीवित करना ही होगा भाजपा का लक्ष्य, युवाओं को  रोजगार के लिए नहीं करना पड़ेगा विदेशो का रुख: अश्वनी शर्मा
 
कांग्रेस सरकार ने बड़े सपने दिखा कर किया पंजाब के नोजवानो के साथ धोखा।
 
कांग्रेस सरकार के नशा मुक्त पंजाब, बेरोजगारी, मोबइल फोन, बेरोजगारी भत्ते देने के सभी वायदे खोखले हुए साबित।
 
अमृतसर, (राहुल सोनी  ) प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने अलग-अलग राजनीतिक दलों द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रदेश की जनता से झूठे वादों की बरसात किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पहले तो पंजाब की सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार ने पंजाब की जनता को बड़े-बड़े सपने दिखाए और उनसे झूठे वादे कर सत्ता हासिल की और उसके बाद जनता के साथ किया कोई भी वादा पूरा नहीं किया। अब चुनाव आने पर फिर वही झूठे वादों की पिटारी खोल कर जनता को लुभाने की कोशिश शुरू कर दी है, लेकिन इस बार जनता इनके झांसे में नहीं आ रही। जनता जानती है कि कांग्रेस सरकार ने उनको सिर्फ बेरोज़गारी, नशा माफिया, बंद उद्योग, महंगी बिजली आदि के अलावा कुछ नहीं दिया और अब फिर से कांग्रेस वही पुराने झूठे वादों का राग अलापने लगी है, जो कि पूरा नहीं होगा। 
अश्वनी शर्मा ने कहाकि पंजाब में बिजली के दाम सारे देश से ज्यादा है, फिर भी प्रदेश की बिजली के कट झेलने पड़ रहे हैं। इंडस्ट्री महंगी बिजली के चलते या तो बंद हो रही है और या तो पंजाब से पलायन कर रही है, जिसके चलते पंजाब में बेरोज़गारी चरम सीमा पर पहुँच चुकी है और पंजाब का नौजवान दूसरे राज्यों व विदेशो में जाने के मजबूर हो रहा है। कांग्रेस सरकार की व्यापर व उद्योग की गलत नीतियों के चलते पंजाब में उद्योग बंद हो रहे हैं, जिस से पंजाब के खज़ाने को भी भारी नुक्सान हो रहा है।
अश्वनी शर्मा ने कहाकि पंजाब में भाजपा सरकार बनने पर प्रदेश की जनता को सस्ती व 24 घंटे बिजली, बेरोज़गारी खत्म करने के लिए केंद्र सरकार के सहयोग से पंजाब लाभकारी व्यपार योजनाए  लाकर उनके नए उद्योग प्रदेश में लगवाना, किसानों की आय दोगुनी करने तथा उन्हें आज के युग के साथ चलने के लिए प्रेरित करना आदि प्राथमिकता के आधार पर किए जाएंगें। उन्होंने कहाकि आज जो नौजवान पंजाब छोड़ कर विदेश जा रहे हैं उन्हें पंजाब में ही रोज़गार उपलब्ध करवाया जाएगा।
अश्वनी शर्मा ने कहाकि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो कहा था, वो करके दिखाया है और पंजाब में भाजपा जनता के साथ जो भी वादे करेगी उसे सरकार बनने पर पूरा करेगी। भाजपा पंजाब में नशा मुक्त पंजाब, बेरोज़गारी दूर करने, पंजाब में उद्योग-धंधे लगाने के लिए अवसर पैदा करने तथा बढ़े घरानों को यहाँ उद्योग लगाने के लिए बेहतर सुविधाएँ देने, 24 घंटे व सस्ती बिजली देने, सरकारी कर्मचारियों को पे-कमीशन देने, रिक्त स्थानों पर नई भर्तियाँ आदि जैसे किए गए वादों को सरकार बनने पर पूरा किया जाएगा।