नई झूठी घोषणाऐ छोड़, जनता से किये गए झूठे वादों की गठरी पर ध्यान दें सिद्धू: अश्वनी शर्मा

Breaking News

नई झूठी घोषणाऐ छोड़, जनता से किये गए झूठे वादों की गठरी पर ध्यान दें सिद्धू: अश्वनी शर्मा

पंजाब की जनता को मुफ्त बिजली यूनिट नहीं24 घंटे व सस्ती बिजली की जरुरतभाजपा के सत्ता में आने पर किया जायेगा इसे पूरा : अश्वनी शर्मा

अमृतसर,( राहुल सोनी )  पंजाब भाजपा के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहां है कि 2017 के विधानसभा चुनाव में पंजाब की जनता से किए गए वादों को पूरा करने में पूरी तरह असफल रही कांग्रेस सरकार ने एक बार फिर से पंजाब की भोली-भाली जनता को एक बार फिर से गुमराह करने के लिए झूठी घोषणाए  करनी शुरू कर दी हैं। पिछले कुछ दिन पहले ही पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बने नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पंजाब की जनता 3 रूपये प्रति यूनिट बिजली देने की हास्यास्पद बात पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कड़ा संज्ञान लेते हुए कहाकि सिद्धू द्वारा जनता को 3 रूपये यूनिट के हिसाब से बिजली देने की बात जनता के साथ सरासर झूठ आधारित हास्यस्पद घोषणा लग रही है। शर्मा ने कहाकि कांग्रेस सरकार द्वारा पिछले विधानसभा चुनाव में जनता से किए गए किसी भी वादे को अभी तक पूरा नहीं किया गया।

 

अश्वनी शर्मा ने कहाकि नवजोत सिद्धू को याद रहना चाहिए कि आज से पहले भी प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार है और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने 2017 के विधानसभा चुनाव में पंजाब की जनता को सुनहरे सपने दिखाए और पंजाब के उद्योगों को 5 रूपये प्रति यूनिट बिजली देने का वादा किया था, जो कि आज तक पूरा नहीं किया। पंजाब के उद्योगों को आज भी 12 रूपये यूनिट के हिसाब से बिजली मिल रही है। एक तरफ समूचे विश्व की तरह पंजाब भी कोरोना के चलते दो बार लॉक-डाउन की मार झेल चुका है। जिसके चलते यहाँ की जनता के कारोबार और उद्योग बंद पड़े हैं। पंजाब की कांग्रेस सरकार ने उनके लिए एक पैसे की भी राहत नहीं दी है। जिसके चलते यहाँ के उद्योगपति, व्यापारी तथा आम जनता बहुत परेशान है। उद्योगपति पंजाब सरकार की गलत नीतियों को झेलते हुए पलायन करने को मजबूर हा गए हैं। शर्मा ने कहाकि कांग्रेस सरकार ने 5 रूपये यूनिट की बिजली तो किसी को दी नहीं और सिद्धू अब 3 रूपये बिजली देने की बात कर रहे हैं, जो कि जनता के साथ सरासर धोखा है। सिद्धू द्वारा बोले जा रहे ऐसे हास्यप्रद वाक्य सिर्फ टीवी शो में ही अच्छे लगते हैं। पंजाब की जनता सिद्धू के इन हास्यप्रद वाक्यों पर विश्वास नहीं करेगी। क्यूंकि पंजाब की जनता कांग्रेस सरकार को वोट देकर पहले से ही ठगा महसूस कर रही है और पश्चाताप की आग में झुलस रही है। पंजाब सरकार ने अपने साढ़े चार वर्षों के कार्यकाल में किसी भी वर्ग के विकास लिए कुछ नहीं किया।

अश्वनी शर्मा ने कहाकि नवजोत सिद्धू लगातार साढ़े चार वर्ष से उसी कांग्रेस सरकार का हिस्सा रहे हैं जिसके अब वह अध्यक्ष भी हैं। अब तो उनके हाथ में सुनहरी अवसर भी है, जिन मुद्दों को लेकर वो अपनी कांग्रेस सरकार के विरुद्ध आवाज उठाते रहे हैं, अगली चुनावी घोषणाओं को छोड़ कर अब वो कांग्रेस सरकार द्वारा जनता के साथ पहले से किए गए झूठे वादों की तरफ ध्यान दें। शर्मा ने कहाकि सिद्धू बताएं कि उन्होंने कांग्रेस सरकार का हिस्सा रहते हुए साढ़े चार सालों में जनता के लिए क्या किया? 

अश्वनी शर्मा ने कहाकि पंजाब की जनता को इस वक्त मुफ्त बिजली नहीं बल्कि 24 घंटे तथा सस्ती बिजली की जरुरत है और यह जरुरत भारतीय जनता पार्टी की पंजाब में सरकार बनने पर पूरी की जाएगी। क्यूंकि भाजपा ने जो कहा है वो करके दिखाया है। भाजपा का नारा है ‘सबका साथ सबका विकास’ और अपने इसी कथन को सत्य करते हुए पंजाब में भी भाजपा जो कहेगी वो करके दिखाएगी, जैसे भाजपा अन्य भाजपा शशित राज्यों में और केंद्र में कर रही है