मालवा में बसपा, कांग्रेस व शिअद को बड़ा झटका

Breaking News

मालवा में बसपा, कांग्रेस व शिअद को बड़ा झटका

अश्वनी शर्मा के नेतृत्व में बसपा के पूर्व विधायक, शिअद तथा कांग्रेस के कई दिग्ज्ज नेताओं ने थामा भाजपा का दामन।
 
अमृतसर ,(राहुल सोनी) प्रदेश भाजपा मुख्यालय, चंडीगढ़ में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मालवा में बसपा व कांग्रेस को झटका देते हुए कई दिग्गज नेताओं ने अपने-अपने राजनीतिक दलों को छोड़ कर अपने समर्थकों सहित भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। अश्वनी शर्मा ने इन सभी को सिरोपा देकर भाजपा परिवार में शामिल कर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश भाजपा महासचिव जीवन गुप्ता, डॉ. सुभाष शर्मा, राजेश बागा, दयाल सिंह सोढ़ी भी उपस्थित थे।
            जीवन गुप्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा परिवार में शामिल होने वालों में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक बलदेव सिंह भट्टी (धर्मकोट), पूर्व चेयरमैन विमुक्त जाति भलाई बोर्ड, पंजाब सरकार अकाली दल के मंजीत बुट्टर, फरीदकोट के गाँव रामोआना से कांग्रेस के पूर्व सरपंच जसविंदर सिंह, फाजिल्का के गाँव सीतो गन्नू से कांग्रेस के पूर्व सरपंच रविंदर सिंह, मुक्तसर के गाँव रुपाना के समाज सेवक व विमुक्त जाति संघ पंजाब के उपाध्यक्ष सुखमंदर सिंह, फरीदकोट के गाँव देवीआला के सीनियर अकाली नेता जसविंदर सिंह, मोगा के गाँव माड़ी के अकाली दल के विमुक्त जाति विंग जिलाध्यक्ष गुरदेव सिंह चौहान, मोगा के अरोड़ा वंश सभा के महासचिव संजीव ग्रोवर तथा जगराओं हलका सिवियां के डॉ. राज पाल हैं।
अश्वनी शर्मा तथा उपस्थित महामंत्रियों ने पार्टी में शामिल हुए नए सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि यह सभी लोग भाजपा की किसान-हितैषी तथा जन-हितैषी नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में  शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि इन्हें पार्टी में बनता पूरा मान-सम्मान दिया जायेगा। यह सभी केंद्र सरकार की नीतियों तथा पार्टी की विचारधारा से अपने-अपने इलाके के लोगों को जागरूक कर संगठन को और मजबूती प्रदान करेंगें। उधर नए शामिल हुए सभी सदस्यों ने पार्टी लीडरशिप का धन्यवाद करते हुए संगठन द्वारा उन पर जताए भरोसे पर शत-प्रतिशत खरा उतरने का भरोसा दिया तथा केंद्र सरकार की नीतियों तथा पार्टी विचारधारा को जन-जन तक पहुँचा कर संगठन को और मजबूत करने का भी भरोसा दिलाया।