पंजाब CM ने पी.आर.टी.सी. के चालक मनजीत सिंह के पीड़ित परिवार को तुरंत 50 लाख रुपए का मुआवज़ा जारी करने के आदेश दिए

Breaking News

पंजाब CM ने पी.आर.टी.सी. के चालक मनजीत सिंह के पीड़ित परिवार को तुरंत 50 लाख रुपए का मुआवज़ा जारी करने के आदेश दिए

भगवंत मान ने अपनी पार्टी का वादा पूरा किया, वित्त विभाग को पी.आर.टी.सी. के चालक मनजीत सिंह के पीड़ित परिवार को तुरंत 50 लाख रुपए का मुआवज़ा जारी करने के आदेश

 

चंडीगढ़, 9 मईः

 

आम आदमी पार्टी के वादे को पूरा करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य के वित्त विभाग को मृतक पी.आर.टी.सी. चालक मनजीत सिंह जोकि एक कोरोना योद्धा थे, के परिवार को तुरंत 50 लाख रुपए का मुआवज़ा जारी करने के आदेश दिए।

 

ज़िक्रयोग्य है कि पिछली कांग्रेस सरकार ने 26 अप्रैल, 2020 को दिल का दौरा पड़ने के कारण मनजीत सिंह की मृत्यु हो जाने पर पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए दिए थे, जबकि कोविड-19 महामारी के समय राष्ट्रीय तालाबन्दी के दौरान नांदेड़ साहिब, श्री हजूर साहिब में फंसे सिख श्रद्धालुओं को वहाँ से पंजाब लाने के लिए उसकी विशेष ड्यूटी लगाई गई थी। इस कारण आम आदमी पार्टी के पंजाब विंग द्वारा चालक मनजीत सिंह के परिवार के लिए 50 लाख रुपए मुआवज़े की माँग को लेकर राज्य स्तरीय विरोध प्रदर्शन किया गया था।

 

ज़िक्रयोग्य है कि उस समय भगवंत मान के नेतृत्व में ‘आप’ ने कांग्रेस सरकार के बेरुख़े रवैये का कड़ा विरोध किया था और बरनाला जिले के गाँव बडबर के रहने वाले 38 वर्षीय चालक के परिवार के लिए 50 लाख रुपए की माँग की थी।



Categories