बीजेपी ने अनुराग ठाकुर पर जताया भरोसा बनाया उत्तर प्रदेश का चुनाव सह प्रभारी

बीजेपी ने अनुराग ठाकुर पर जताया भरोसा बनाया उत्तर प्रदेश का चुनाव सह प्रभारी

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को बीजेपी ने उत्तर प्रदेश का चुनाव सह प्रभारी बना कर उन पर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. 

उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सरोज पांडे, शोभा करंदलाजे, अर्जुन राम मेघवाल, विवेक ठाकुर के साथ-साथ कैप्टन अभिमन्यु, अन्नपूर्णा देवी को यूपी का सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।

उत्तर प्रदेश और पांच अन्य राज्यों में उप चुनाव होने है. 

 

इसी तरह पंजाब में भी बीजेपी ने यह जिम्मेदारी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और हरदीप पुरी, विनोद चावड़ा, मीनाक्षी लेखी को भी प्रभारी बनाकर संगठन ने अपना विश्वास जताया है। 

 

मणिपुर विधानसभा चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को प्रभारी बनाया है और उन पर अपना भरोसा जता कर अहम जिम्मेदारी सौंपी है।

 

गोवा शुरू से ही बीजेपी का गड़ रहा है. BJP की पकड़ इस राज्य में है और इसका फायदा भी बीजेपी को मिला है. 

गोवा में चुनाव भी अन्य राज्यों की तरह बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाले है। इसी को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कोकार्य समिति द्वाराअहम जिम्मेदारी दी है और गोवा का प्रभारी बनाया गया है।

 

उत्तराखंड में बीजेपी ने यह जिम्मेदारी केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी चुनाव प्रभारी बना कर दी है साथ में भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी एवं सरदार आरपी सिंह को सह प्रभारी का जिम्मा भी दे दिया गया है। बीजेपी उत्तराखण्ड में किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहती और इस के लिए बीजेपी ने अभी कुछ दिन पहले ही CM का प्रभार पुष्कर सिंह धामी को दिया है. BJP को बिश्वास है कि उत्तराखण्ड में पार्टी को भारी जीत मिलेगी.