उपायुक्त सिरमौर राम कुमार गौतम ने 108 व 102 एंबुलेंस में कार्यरत कर्मचारियों को उत्कृष्ट सेवाओं के लिए नवाजा

Breaking News

उपायुक्त सिरमौर राम कुमार गौतम ने 108 व 102 एंबुलेंस में कार्यरत कर्मचारियों को उत्कृष्ट सेवाओं के लिए नवाजा

 नाहन 13 जुलाई - उपायुक्त सिरमौर राम कुमार गौतम ने आज उपायुक्त कार्यालय के सभागार में कोविड-19 के मुश्किल दौर में 108 एंबुलेंस सेवा तथा 102 जननी एक्सप्रेस एंबुलेंस सेवा के माध्यम से जिला के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने व समय पर मरीजों को अस्पताल पहुंचाने के लिए जीवीके ईएमआरआई एंबुलेंस सेवा के कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर उपायुक्त ने जीवीके ईएमआरआई कंपनी के अतंर्गत आईएफटी नाहन मंे सेवाएं दे रही तकनीकी आपाताकालीन तकनीशियन तनु शर्मा को कोविड-19 महामारी के दौरान बेहतर कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। तनु शर्मा ने जिला में एंबुलेंस के माध्यम से सबसे अधिक मरीजों को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करवाकर अस्पताल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। उपायुक्त ने आईएफटी नाहन के अतंर्गत कार्यरत 108 एंबुलेंस के चालक रवि चौहान व आईएफटी सराहां में कार्यरत चालक राजेंद्र को भी उनकी बेहतर सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर उपायुक्त सिरमौर ने बताया कि जीवीके ईएमआरआई कंपनी ने 108 व 102 एम्बुलेंस सेवाओं के माध्यम से वर्ष 2010 से अब तक सिरमौर जिला में 157628 मरीजों को आपातकालीन स्थिति में अस्पताल तक पहुंचाया है जबकि आपातकालीन स्थिति मंे बुलाए जाने पर पुलिस द्वारा 2344 लोगों को सही समय पर अस्पताल पहुंचाया गया है। इसके अतिरिक्त, जिला के दूर दराज क्षेत्रों में इमरजेंसी मेडिकल टेक्नीशियन द्वारा एंबुलेंस के अंदर अब तक 2986 गर्भवती महिलाओं का प्रसव करवाया गया है जोकि बेहद सराहनीय है।

उपायुक्त ने जिला में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए जीवीके ईएमआरआई के अधिकारियों के कार्यों की सराहना की। इस अवसर पर जीवीके ईएमआरआई कंपनी की ओर से अधिकारी अशोक दर्शन, मनोज कोठारी व राजेश उपस्थित रहे।