संयुक्त समाज मोर्चा आप नेताओं को तोड़ने के लिए चुनाव का सारा खर्च उठाने का दे रहा लालच - मीत हेयर

Breaking News

संयुक्त समाज मोर्चा आप नेताओं को तोड़ने के लिए चुनाव का सारा खर्च उठाने का दे रहा लालच - मीत हेयर

आप' ने राजेवाल के संयुक्त समाज मोर्चा पर लगाए गंभीर आरोप

 

आप को रोकने के लिए भाजपा ने कैप्टन और ढींडसा के साथ प्रत्यक्ष गठबंधन के अलावा किए कई अप्रत्यक्ष गठबंधन

 

कुमार सोनी 

 

अमृतसर, आम आदमी पार्टी(आप) ने किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल के संयुक्त समाज मोर्चा पर आप नेताओं को तोड़ने का आरोप लगाया है। शुक्रवार को मीडिया को संबोधित करते हुए आप विधायक मीत हेयर ने दावा किया कि संयुक्त समाज मोर्चा ने आम आदमी पार्टी के कई नेताओं से संपर्क किया है और उन्हें चुनाव लड़ने एवं चुनाव का सारा खर्च उठाने का लालच दे रहा है। लेकिन सवाल उठता है कि संयुक्त समाज मोर्चा की फंडिंग आखिर कौन कर रहा है?

 

हेयर ने आप नेता जसप्रीत सिंह,जो प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ उपस्थित थे, का नाम लेकर दावा किया कि संयुक्त समाज मोर्चा ने उनसे चुनाव लड़ने के लिए संपर्क किया और चुनाव का सारा खर्च उठाने का प्रस्ताव दिया है। हेयर ने कहा कि भाजपा आम आदमी पार्टी को रोकने के लिए कैप्टन और ढींडसा के प्रत्यक्ष गठबंधन के अलावा और भी कई अप्रत्यक्ष(गुप्त) गठबंधन कर रही है। आप का वोट बांटने के लिए भाजपा वोट कटवाकर नेताओं और पार्टियों को फंडिंग कर रही है और उन्हें चुनाव में खड़ा करवाने की योजना बना रही है।

 

हेयर ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते देख सभी पार्टियां घबरा गई है। आप को रोकने के लिए सब अंदर से एक हो गए हैं। पारंपरिक पार्टियां नहीं चाहती है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बने क्योंकि दिल्ली में आप की सरकार बनने के बाद सब का सफाया हो गया। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से जो भी वादे किए थे वह सभी पूरे किए। दिल्ली सरकार का राजस्व 30 हजार करोड़ से बढ़ाकर 70 हजार करोड़ पर पहुंचाया। केजरीवाल सरकार का काम देख कर दिल्ली की जनता सभी रियायती पार्टियों को भूल चुकी है। इसीलिए सारी पार्टियां मिलकर आम आदमी पार्टी को पंजाब की सत्ता में आने से रोकना चाहती है। उन्होंने कहा पंजाब के लोगों ने आप को सत्ता मे लाने का मन बना लिया है । विपक्षी सभी पार्टियो को पराजय नजर आने से  बेचेनी व घबराहट है । 

उन्होंने कहा कि आज पंजाब के लोग बदलाव चाहते हैं। दिल्ली में हुए बदलाव को देखकर पंजाब का बच्चा-बच्चा चाहता है कि इस बार राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बने। पिछली सरकारों की लूट और भ्रष्टाचार से लोग त्रस्त हो चुके हैं। पंजाब के लोगों ने शासन में फैले लूट, भ्रष्टाचार और माफिया को बंद करने के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का फैसला कर लिया है। इस मौके पर उनके साथ लोकसभा इंचार्ज इकबाल सिंह भुल्लर, प्रभवीर बराड़ , जसप्रीत सिंह, विक्रमजीत इत्यादि  उपस्थित थें।