नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर में वीरेन्द्र कंवर द्वारा इंडिया फ्रीडम रन 2-0 की शुरूआत

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर में वीरेन्द्र कंवर द्वारा इंडिया फ्रीडम रन 2-0 की शुरूआत

1500 मेगा0 - नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन
ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री माननीय श्री वीरेन्द्र कंवर द्वारा इंडिया फ्रीडम रन 2-0 की दूसरी कड़ी के क्रम में कर्मियों को फ्लैग दिखाकर रवाना किया
 
झाकड़ीः  14 अगस्त] 2021
 
ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री माननीय श्री वीरेन्द्र कंवर द्वारा आज दिनांक 14 अगस्त, 2021 को नाथपा झाकड़ी हाइडो पावर स्टेशन का दौरा किया उनके साथ श्री किशोरी लाल, विधायक आनी, श्री अशोक शर्मा, वायस चेयरमैन, गउ सेवा आयोग, हि0प्र0, श्री केवल शर्मा, एडिश्नर डायेक्टर पंचायती राज, उप मण्डलाधिकारी यादवेन्द्र पाल एवं डी0एस0पी0 रामपुर श्री चन्द्रशेखर भी सादर उपस्थित रहे । स्टेशन पधारने पर श्री प्रवीन सिंह नेगी] महाप्रबन्धक मानव संसाधन ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया और इस पावर स्टेशन से निरन्तर उत्पादित रिकॉर्डस एवं उपलब्धियों के बारे में संक्षिप्त रूप से जानकारी भी प्रदान की गयी ।  
 
श्री नेगी ने ग्रामीण एवं पंचायती राज मंत्री श्री वीरेन्द्र कंवर को अवगत करवाया कि निगम के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक द्वारा कम्पनी के सांझे विज़न को हासिल करने के साथ-साथ कर्म0/अधिकारियों के स्वास्थ्य के प्रति हमेशा तत्पर रहने के लिए हैल्प चैम्पियन अवार्ड को प्रतिपादित किया है और प्रत्येक कार्यालयों में योगाभ्यास को अनिवार्य रूप से दैनिक-कार्यालयी कामकाज के साथ किए जाने का  भी निर्देश प्रदान किया है । 
 
भारत सरकार ने स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर आजादी के अमृत महोत्सव को स्मरणीय स्तम्भ के रूप में परिभाषित करने हेतु दिनांक 13 अगस्त से *फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 की थीम पर आधारित जन भागीदीरी से जन आंदोलन की शुरूआत की गयी  । इसी कड़ी में आज दिनांक 14 अगस्त] 2021 को नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री माननीय श्री वीरेन्द्र कंवर द्वारा मोनाल भवन से सामूहिक दौड़  हेतु झण्डा दिखाकर कर्मियों को रवाना किया गया ।  उनकी यह भागीदारी देशवासियों एवं समाज में फिटनेस के प्रति  बढ़ावा देने के लिए जागरूक करना है । उन्होंने  प्रधानमंत्री द्वारा दी गयी थीम *फिटनेस की डोज आधा घण्टा रोज* पर अनिवार्य रूप से अनुपालन करने का आग्रह किया  और साथ ही कर्मियों एवं उनके परिवार के साथ-साथ समस्त जनमानस तक फिटनेस के प्रति जागरूकता का सन्देश पहुंचाने में अपनी भूमिका निभाने हेतु प्रोत्साहित किया ।