सरवीन चौधरी ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्र अनसूई का दौरा

सरवीन चौधरी ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्र अनसूई का दौरा

कहा.... प्रभावित परिवारों को उपलब्ध करवाई जाएगी हरसंभव मदद
धर्मशाला, 16 जुलाई : सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीन चौधरी ने आज शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के अनसूई का दौरा कर बाढ़ग्रस्त प्रभावित परिवारों को कुशलक्षेम जाना। उन्होंने बाढ़ से प्रभावित 23 परिवारों को एक लाख पांच हज़ार रुपये की नकद राशि वितरित की। इस अवसर पर प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।
 

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार इस संकट की घड़ी मेें लोगों से साथ खड़ी है। सरकार कीओर से प्रभावित लोगों को हरसंभव मदद मुहैया करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि सोमवार को बाढ़ से काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने प्रशासन को प्रभावित क्षेत्रों में राहत एवं पुनर्वास कार्य यु़द्ध स्तर पर करने के निर्देश दिये।


इस दौरान उन्होंने भोई में भारी बारिश से बह गये पुल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही इस पुल का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को क्षेत्र में अवरूद्ध हुई सड़कों को बहाल करने, जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को क्षेत्र में पानी की सप्लाई को सुचारू करने तथा बिजली विभाग के अधिकारियों को बिजली की आपूर्ति को सुदृढ़ बनाने के निर्देश दिये।
 

इस अवसर पर अधिशाषी अभियंता(लोक निर्माण विभाग) विजय कुमार वर्मा, तहसीलदार नीलम, अश्वनी चौधरी, योगराज चड्ढ़ा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा स्थानीय लोग मौजूद थे।