मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर डलहोजी चंबा में


 

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर डलहोजी चंबा में

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर डलहोजी चंबा में I

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ‘चलो चंबा’ अभियान के अंतर्गत आयोजित दि हिमालयन घोरल 9वीं राष्ट्रीय ड्रैगन बोट रेस प्रतियोगिता के समापन मौके पर चमेरा-एक के जलाशय तलेरू बोटिंग प्वाइंट पर बतोर मुख्यातिथि पहुंचे इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि ‘चलो चंबा’ अभियान जिला में पर्यटन परिदृश्य को नए आयाम देने में यह अभियान महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

इस चार दिवसीय राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में अठारह राज्यों के 800 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। उन्होंने ड्रैगन बोट रेस में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित किया। इस दोरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने डलहौजी हलके में 103 करोड़ रुपये के विकास कार्यों के उद्घाटन व शिलान्यास भी किए मुख्यमंत्री ने डलहोजी के लोगों की लगभग तीन दशक पुरानी सरकारी महाविद्यालय खोलने की मांग को भी पूरा कर दिया है।

इसके अलावा लचोड़ी में पॉलीटेक्निक कॉलेज खोलने के लिए जरूरी दस्तावेजों और औपचारिकताओं को पूरी करने के लिए संबंधित विभाग को आदेश दिए व् क्षेत्र की कुछ सड़कों की घोषणाओं के बारे में संबंधित विभागीय अधिकारियों को औपचारिकताएं पूर्ण करने के बाद इन्हें अमलीजामा पहनाने की बात कही और आधा दर्जन स्कूलों का दर्जा बढ़ाया ।

इस अवसर पर मुख्य सचेतक एवं विधायक विक्रम जरयाल, विधायक जियालाल कपूर, पवन नैयर, जिला मार्केट कमेटी के चेयरमैन डीएस ठाकुर, एससी/एसटी निगम के उपाध्यक्ष जय सिंह, बीजेपी नेता मनोज चड्डा ,उपायुक्त डीसी राणा, एसडीएम सलूणी डा. स्वाति गुप्ता और जिला भाजपा अध्यक्ष जसवीर नागपाल सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।