मोदी सरकार के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय साजिश है पैगासस हल्ला - विनोद ठाकुर

Breaking News

मोदी सरकार के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय साजिश है पैगासस हल्ला - विनोद ठाकुर

कांग्रेस का गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार और इस पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का समर्थन कोई संयोग नहीं

शिमला – प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने पैगासस जासूसी मामले को भारत के खिलाफ बड़ी अंतरराष्ट्रीय साजिश करार दिया है। भारतीय संसद का मानसून सत्र शुरू होने से मात्र एक दिन पहले एक अफवाह को जासूसी कांड का रंग दिया जाना मात्र संयोग नहीं है। यह भारत के खिलाफ बड़ा षड्यंत्र है। तथ्यों की असलियत जानते हुए भी कांग्रेस नीत विपक्ष जिस तरह का असंवैधानिक व्यवहार कर रहा है, वह मोदी सरकार को बदनाम करने का ओच्छा प्रयास है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार यह पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि इस मामले में अगर वाकई किसी को कोई शंका है तो विपक्ष उचित प्रक्रिया के जरिए इस मुद्दे पर चर्चा कर सकती है। लेकिन कांग्रेस जिस तरह का गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार अपनाए हुए है, उससे इस मामले में विपक्ष की भूमिका भी संदिग्ध हो गई है। अगर वाकई फोन हैकिंग के जरिए किसी नेता की जासूसी में सच्चाई होती तो कांग्रेस तथ्यों के साथ चर्चा करती। लेकिन गुमराह करने वाले तथ्यों पर जिस तरह हंगामा बरपाया जा रहा है, उससे यह मानसून संसद सत्र को बाधित करने की साजिश के अलावा कुछ नजर नहीं आता। जबकि पैगासस बनाने वाली कंपनी एनएसओ पहले ही संबंधित रिपोर्ट के तथ्यों को सिरे से खारिज कर चुकी है। इसके बावजूद कांग्रेस नीत विपक्ष संसद की कार्यवाही को बाधित कर रही है।

कांग्रेस इस बार फिर एक नया शिगूफा लेकर आई है और जनता को फिर से अपने झूठ के जाल में उलझाना चाहती है। यह अफवाह फैलने के एक दिन बाद ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी जिस तरह से भारत पर उनकी जासूसी के आरोपों के साथ सामने आए, उसने मोदी सरकार के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय साजिश की पोल खोल दी है। पाकिस्तान के प्रति कांग्रेस का प्रेम जगजाहिर है, अब पाकिस्तान की ओर से कांग्रेस के झूठे आरोपों का समर्थन साबित करता है कि इस आधारहीन रिपोर्ट के पीछे कौन किसके समर्थन के साथ खड़ा है।