सरकारी कर्मी सरकार की रीढ़ के रूप में कार्य करते हैं

सरकारी कर्मी सरकार की रीढ़ के रूप में कार्य करते हैं

पालमपुर, 22 अगस्त :- हिमाचल प्रदेश स्कूल प्रवक्ता संघ जिला कांगड़ा इकाई के नवनिर्वाचित अध्यक्ष हर्षवर्धन राणा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने हिमाचल प्रदेश विधान सभा के अध्यक्ष विपिन सिंह परमार से भेंट की ।
 
 
हिमाचल प्रदेश प्रवक्ता संघ ने विपिन सिंह परमार के निवास ननाओं में भेंट की। विधान सभा अध्यक्ष ने प्रवक्ता संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष हर्षवर्धन राणा को अध्यक्ष पद पर निर्वाचन की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हर्षवर्धन राणा के नेतृत्व में प्राध्यापक संघ और मजबूत होगा। उन्होंने नवनिर्वाचित अध्यक्ष को सम्मनित करते हुए संघ के पदाधिकारियों को उनकी समस्याओं और मांगों को सुलझाने के लिये हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मी सरकार की रीढ़ के रूप में कार्य करते हुए सरकार की कल्यणकारी योजनाओं और नीतियों को आम आदमी तक पहुंचाते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार समय समय पर सरकारी कर्मियों की यथासंभव मांगों को पूर्ण किया है और करोड़ों रुपये वितीय लाभ भी समय समय उपलब्ध करवाए गए हैं।
     
विधानसभा अध्यक्ष ने संघ को भरोसा दिलाया अध्यापकों की जो भी समस्याएं और मांगे हैं, उन्हें सुलझाने में सहयोग किया जाएगा तथा सरकार के समक्ष उनकी समस्याओं को पुरजोर तरीके से रखकर हल करवाया जाएगा।
   
 इस अवसर पर प्रधानाचार्य अनिल नाग, विजय शर्मा निवर्तमान अध्यक्ष राकेश भढ़वाल, धीरज व्यास, विजय राणा, सतीश स्याल, सतीश कटोच, लेखराज, मिलाप, संजय सूद , अकाश दीप शर्मा ,सिकंदर मिन्हास , राजकुमार, सुधीर गुलेरिया सहित अन्य प्राध्यापक उपस्थित रहे।