अमरिंदर सिंह पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू के पदभार समारोह में

Breaking News

अमरिंदर सिंह पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू के पदभार समारोह में

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने नए बनाए गए पंजाब प्रदेश कॉंग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के पदभार समारोह में अपनी मौजूदगी से सभी तरह की अटकलों पर विराम लगा दिया है. 
 
आज नवजोत सिंह सिद्धू औपचारिक रूप से प्रदेश कांग्रेस प्रमुख के रूप में पदभार संभालेंगे. नवजोत सिंह सिद्धू के प्रदेश अध्‍यक्ष बनने से पहले दोनों नेता पंजाब भवन पहुंच चुके हैं और चाय के दौरान पंजाब की नई टीम और विधानसभा चुनावों के लिए आगे की रणनीति बनाने पर चर्चा कर रहे हैं.
 
 
कल कांग्रेस नेताओं ने अमरिंदर सिंह से मुलाकात की थी जिसके परिणाम स्वरूप पंजाब के मुख्यमंत्री ने नए बनाये गये पंजाब कॉंग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के शपथ समारोह में शामिल होने पर हामी भरी थी. 
 
इसके बाद मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार ने एक ट्वीट में कहा, 'पंजाब के मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी कांग्रेस विधायकों, सांसदों और पार्टी पदाधिकारियों को शुक्रवार को दिन में 10 बजे चाय के लिए पंजाब भवन आमंत्रित किया है. इसके बाद सभी साथ मिलकर नयी पीपीसीसी टीम के कार्यभार संभालने के कार्यक्रम के लिए पंजाब कांग्रेस भवन जाएंगे.'
 
नागरा ने संवाददाताओं को बताया कि मुख्यमंत्री कार्यक्रम में आएंगे. नागरा ने कहा, 'मुख्यमंत्री को प्रधान साहब (पीपीसीसी अध्यक्ष), मंत्रियों और विधायकों की ओर से न्योता दिया गया है. उन्होंने निमंत्रण स्वीकार कर लिया है और आशीर्वाद देने के लिए वहां पहुंचेंगे.' अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) में पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत के भी इस कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है. 

आज के इस कार्यक्रम के बाद ही पता चलेगा कि आगे की रहा किसके नेता के लिए कितनी आसान या कठिन होती है.

 

राजनीति में कभी भी अटकलों को विराम नहीं दिया जा सकता.
 
जैसा सिद्धू ने आप पार्टी का ट्वीट कर के स्तिथि को अपने पक्ष में करने मे सफलता पायी है पर देखना है के अमरिंदर सिंह  अपने आगे की रननीति क्या बनाते है.
क्या समीकरण निकल कर आयेंगे यह आने वाला वक्त बतायेगा.