केजरीवाल पहले दिल्ली में  1000 रुपए देकर दिखाए- मोना जैसवाल

Breaking News

केजरीवाल पहले दिल्ली में  1000 रुपए देकर दिखाए- मोना जैसवाल

पंजाब में झूठी गारंटी देकर महिला वोटरों को भ्रमित कर अपना उल्लू सीधा करना चाहते हैं केजरीवाल: मोना जैसवाल

 

 

 

अमृतसर, ( राहुल सोनी  ) पंजाब भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा मोना जैसवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर झूठ की राजनीति करने का आरोप लगाया है। मोना जैसवाल ने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल से पूछना चाहती है कि पंजाब में महिलाओं को 1000 रुपये देने की घोषणा से पहले क्या उन्होंने दिल्ली की महिलाओं के लिए भी प्रतिमाह 1000 रुपये देने की व्यवस्था की है जबकि दिल्ली में आपकी सरकार है । केजरीवाल चाहें तो वहां ऐसा कर सकते हैं लेकिन केजरीवाल की नीयत में खोट है। मोना जैसवाल ने कहा कि केजरीवाल पंजाब की महिलाओं को झूठी गारंटी में फंसाकर महिला वोटरों को भ्रमित कर अपना उल्लू सीधा करना चाहते हैं। 

मोना जैसवाल ने तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली में सरकार बनाते वक्त अपने घोषणा पत्र में 10 गारंटी कार्ड लागू करने की घोषणा की थी, जिसमें महिलाओं की सुरक्षा भी शामिल थी। दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा के लिए बसों में मार्शल तैनात करने के साथ-साथ मोहल्ला मार्शल तैनात करना, सीसीटीवी कैमरे लगाना, स्ट्रीट लाइट्स जैसी व्यवस्था करने की बात कही थी, जो आज सभी हवा-हवाई घोषणाएं बनकर रह गई हैं। अब वह पंजाब की महिलाओं को धोखा देना चाहते हैं। 

मोना जैसवाल ने कहा कि केजरीवाल उस बरसाती मेंढक की तरह है जो चुनाव नजदीक आते ही महिलाओं को लुभाने के लिए फ्री की घोषणाएं करके सत्ता हथियाना चाहता है। मोना जैसवाल ने नसीहत देते हुए कहा कि केजरीवाल को पंजाब में बयानबाजी करने से पहले दिल्ली की फिक्र करनी चाहिए। आम आदमी पार्टी के राज में देश की राजधानी दिल्ली के हालात जितने बद से बदतर हो गए है उतना तो पहले की सरकारों में कभी नहीं रहे। मोना जैसवाल ने कहा कि पंजाब की महिलाएं भाजपा को वोट डालकर केजरीवाल को गेट-आउट करने का काम करेंगी।



Categories