हिंदी दिवस के उपलक्ष्य पर  हिन्दी पखवाडे  का आयोजन 

हिंदी दिवस के उपलक्ष्य पर  हिन्दी पखवाडे  का आयोजन जिला कांगडा में  आतमा परियोजना के अधिकारियों और कर्मचारियों दुयारा  किया गया इस कार्यकर्म में  एक परीक्षा का आयोजन भी सफलता पूर्वक संपूर्ण हुआ। जिसमें कांगड़ा जिला के 45 अधिकारियों और कर्मचारियों ने भाग लिया इस कार्यक्रम से न सिर्फ हम हिंदी भाषा को याद कर पाए हैं बल्कि इस आयोजन के दौरान सभी ने जो आपस में समय व्यतीत किया है वह भी हम  सबको हमेशा स्मरण रहेगा। इस कार्यक्रम से प्राकृतिक खेती खुशहाल किसान योजना में एक नया आयाम जुड़ा है।
 
 
डा० शशि पाल अत्री ,परियोजना निदेशक , आतमा जिला कांगड़ा ने बताया की हिंदी दिवस के उपलक्ष्य पर  एक परीक्षा का आयोजन करवाया गया और उसमें 45 प्रतिभागियो ने भाग लिया इस में एक समिति  के आकलन के आधार पर प्रथम , दितीय एव  तृतीय प्रतिभागियो को  पुरस्कार दिये जायेंगए बाकी प्रतिभागियो को प्रणाम पत्र दिये जाएंग्ये मैं एक बार फिर से सभी प्रतिभागियों को बधाई देता हूं। 
 
 
डा० शशि पाल अत्री ने यह भी बताया की जिला कांगड़ा में अभी तक लगभग  32,000  किसान प्राकृतिक खेती खुशहाल किसान योजना के अंतर्गत जुड़े हैं और सुभाष पालेकर प्राकृतिक विधि अपना कर गुणव्त्ता युक्त उत्पाद उगा रहे हैं