कांग्रेस ने कि गाढ़ी कमाई, भाजपा ने सरकारी संपतियां बेचकर गंवाई : राजेंद्र राणा

Breaking News

कांग्रेस ने कि गाढ़ी कमाई, भाजपा ने सरकारी संपतियां बेचकर गंवाई : राजेंद्र राणा

चबूतरा के एक कार्यक्रम में बोले विधायक राजेंद्र राणा, भाजपा युवा नेता व 2 पूर्व सैनिक 1 दर्जन साथियों सहित कांग्रेस में शामिल।
 
सुजानपुर, 27 अगस्त : प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि हमारे समाज में वही लायक पुत्र कहलाता है जो अपने पिता की संपत्ति में और इजाफा करता है । वह बेटा जो पिता की संपत्ति ही बेच डालता है ,उसे जनता नालायक कहती है। उन्होंने कहा मोदी सरकार को जनता के बीच अपनी ऐसी धारणा नहीं बनानी चाहिए जिससे दुनिया में देश की साख पर बट्टा लगता हो। उन्होंने कहा सरकारी संपत्तियां बेचना देश के स्वाभिमान के खिलाफ है। यही हाल भाजपा का हो गया है। 70 सालों में कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए हरित क्रांति लाई, उच्चस्तरीय संस्थान स्थापित किए और सूचना प्रोद्यौगिकी में नाम कमाया। ऐतिहासिक  धरोहरों को सहेजकर रखा। हर जाति-मजहब का मान-सम्मान बढ़ाया, लेकिन भाजपा सरकार ने सारी छवि धूमिल कर दी। सरकारी उपक्रमों को बेचा जा रहा है। पूंजीपतियों के हवाले देश बेचा जा रहा है। चबूतरा के वन विश्राम गृह परिसर में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि खाद्य वस्तुओं के दाम बढ़ते जा रहे हैं। रसोई का तेल 200 रूपए और रसोई गैस सिलेंडर 1000 रूपए हो गया है। मनरेगा मजदूरों को 203 रूपए मेहनताना दिया जा रहा है तो क्या लोग अब दो वक्त की रोटी लंगरों में जाकर खाएं। उन्होंने कहा कि रेल, एयरपोर्ट बनाना तो दूर की बात है, यह सरकार इन्हें भी बेचने पर आमदा है। सुजानपुर के विकास कार्यों पर विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के आशीर्वाद व जनता के अपार स्नेह से यहां विकास कार्यों की रूपरेखा तैयार की थी तथा अधिकतर कार्य अंतिम चरण पर है, लेकिन भाजपा को रास नहीं आ रहे हैं। जिनको पूरा न करने में भाजपा ने एड़ी-चोटी का जोर लगाया है। इन बदनसीबों ने अपनी सरकार में तो कोई काम करवाया नहीं है, अब अपने बच्चों को क्या बताएंगे। क्या भाजपा के बच्चे इन सहुलियत का फायदा नहीं ले पाएंगे। उन्होंने कहा कि चबूतरा में हॉस्पिटल के लिए दान दी गई 9 कनाल जमीन में कांग्रेस सरकार सत्ता में आते ही 3 माह के भीतर काम शुरू किया जाएगा 
 
इस दौरान चबूतरा के वार्ड नंबर 4 के नवनियुक्त वार्ड मेंबर व भाजपा नेता राजेश कुमार ने अपने साथियों सहित व 2 पूर्व सैनिकों के साथ 1 दर्जन से अधिक लोग कांग्रेस में शामिल हुए, जिन्हें विधायक राजेंद्र राणा ने पार्टी का पटका पहनाकर सदस्यता ग्रहण करवाई। 
 
इसी दौरान प्रदेश प्रवक्ता व सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा, जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष व सर्व कल्याणकारी संस्था के जिला अध्यक्ष लेखराज ठाकुर, सर्व कल्याणकारी संस्था के ब्लॉक अध्यक्ष देवराज वर्मा, अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश महासचिव नरेश जसवाल, ज़िला परिषद सुमना कुमारी, उपप्रधान जसवीर सिंह, महासचिव डॉ अशोक राणा, इंटक ज़िला अध्यक्ष बुद्धि सिंह, उपप्रधान पूर्ण चंद, बूथ अध्यक्ष कैप्टन राज कुमार, पूर्व प्रधान जोगिंदर सिंह व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।


Categories