भवारना चिकित्सा खण्ड में 34 हजार से अधिक लोगों की वैक्सीनेशन हुई : विपिन सिंह परमार

पालमपुर, 28 मई :-  विधान सभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार ने शुक्रवार को सिविल हॉस्पिटल भवारना में वैक्सीनेशन सेशन का जायजा लिया।  वैक्सीनेशन करवाने आये लोगों को होंसला बढ़ाया तथा उन्हें अन्य लोगों को भी वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने की अपील की।

 

परमार ने  कोविड काल बेहतर सेवा देने के लिये चिकित्सकों , स्वास्थ्य कर्मियों, सफाई कर्मियों की पीठ थपथपाई और कहा कि इस संकट काल में पुलिस, प्रशासन, पत्रकारों, अन्य कर्मचारियों और स्वयंसेवी संस्थायें सराहनीय कार्य कर रही हैं। उन्होंने कहा कि हर्ष की बात है कि भवारना चिकित्सा खण्ड में 34 हजार से अधिक लोगों की वैक्सीनेशन हो चुकी है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वैक्सीनेशन और टेस्टिंग को बढ़ाया जाये। उन्होंने टेस्टिंग और वैक्सीनेशन को संस्थान से बाहर किसी खुले स्थान पर करने के भी निर्देश दिये। परमार ने भवारना क्षेत्र में स्वयंसेवी संस्था  प्रयास और कोविड वारियर का कोरोना संकट में लोगों की सहायता करने के कार्य की सराहना की। उन्होंने मुसीबत में किसी की सहायता ही मानवता की सच्ची सेवा और यह दोनों संस्थायें यह कार्य बखूबी निभा रही हैं। उन्होंने इस अवसर पर हॉस्पिटल को पीपीई किटें, ग्लव्स, मास्क और सैनिटाइजर भेंट किये।

 

उन्होंने इस अवसर पर  24 करोड़ की लागत से बनने वाले सिविल हॉस्पिटल भवारना के बहुमंजिला  निर्माणाधीन भवन का निरीक्षण किया और विभाग को समयबद्ध कार्यपूर्ण करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर  भड़गवार की प्रधान सोनिया बंटा, उपप्रधान शिवालिक, भवारना की प्रधान बंदना अवस्थी, उपप्रधान तनु भारती, भाजपा मंडलाध्यक्ष देश राज शर्मा,  अंकुर कटोच सहित बीएमओ भवारना, चिकित्सक उपस्थित रहे।