सांसद किशन कपूर ने त्यारा रोगियों को वितरित की होम आईसोलेशन किट

Breaking News

सांसद किशन कपूर ने त्यारा रोगियों को वितरित की होम आईसोलेशन किट

 

        त्यारा में होम आईसोलेशन में कोविड रोगियों का हाल भी जाना

       कहा, कोविड से बचाव के लिए सरकार पूरी तरह है सजग

   धर्मशाला, 28 मई- सांसद किशन कपूर ने कांगड़ा उपमंडल के त्यारा में कोरोना संक्रमितों को घर द्वार पर जाकर होम आईसोलेशन किट प्रदान की तथा उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी भी हासिल की। इसके साथ ही बीएमओ त्यारा को होम आईसोलेशन किटस भी भेंट की गईं।

    सांसद किशन कपूर ने कहा कि केंद्र तथा राज्य सरकार कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए पूरी तरह से तत्पर हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में आक्सीजन सहित आवश्यक दवाइयां पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हैं तथा स्वास्थ्य विभाग को भी कोरोना संक्रमितों की उचित देखभाल के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि होम आईसोलेशन में कोरोना संक्रमितों को दवाइयां समय पर पहुंचाना भी आशा वर्क्स के माध्यम से सुनिश्चित किया जा रहा है।

   उन्होंने कहा कि कांगड़ा जिला में कोविड से निपटने के लिए कोविड अस्पतालों तथा निजी अस्पतालों में बेड क्षमता में बढ़ोतरी की गई है तथा अब तक जिला में कोविड के लिए एक हजार से भी उपर हो गई है। प्रदेश का सबसे बड़ा कोविड मेकशिफ्ट हास्पीटल परौर में रिकार्ड टाइम में निर्मित करके कोविड रोगियों के लिए समर्पित कर दिया गया है।

   उन्होंने कहा कि कोविड से निपटने के लिए टीकाकरण अभियान भी सुचारू रूप से चलाया जा रहा है तथा सभी नागरिकों का टीकाकरण करवाया जाएगा ताकि कोरोना वायरस को हराने में कामयाबी हासिल की जा सके। सांसद किशन कपूर ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से ही हरंसभव मदद मुहैया करवाई जा रही है तथा हिमाचल को आक्सीजन का अतिरिक्त कोटा भी जारी किया गया है ताकि किसी भी स्तर पर दिक्कते नहीं रहें।

      उन्होंने कहा कि सरकार के साथ साथ आम जनमानस की जिम्मेदारी भी है कि कोरोना वायरस को हराने के लिए अपना रचनात्मक सहयोग सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि सभी नागरिकों को सामाजिक दूरी, मास्क का उपयोग करने तथा हाथों को बार-बार धोने की आदत डालनी चाहिए इसके अतिरिक्त बाहर तभी निकलें जब जरूरी हो ताकि कोरोना के संक्रमण से बचाव हो सके।

   इस अवसर पर पूर्व विधायक संजय चौधरी, मंडलाध्यक्ष सतप्रकाश, पंचायत प्रधान बेबी सहित एसडीएम अभिषेक वर्मा भी उपस्थित थे