जिला प्रशासन को इंडियन बूल्स फेडरेशन की ओर से दवाइयां की भेंट

धर्मशाला, 28 मई। धनी तथा इंडियन बूल्स फांउडेशन व पूर्व मंत्री चंद्रेश कुमारी ने जिला प्रशासन को एडीएम रोहित ठाकुर के माध्यम से कोरोना संक्रमण से निपटने क लिए आवश्यक दवाइयां भेंट की गईं।

     जिला प्रशासन की ओर से एडीएम रोहित ठाकुर ने संस्था का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि संस्था की ओर से करीब 53 लाख की दवाइयां दी गई हैं। कोरोना संक्रमण की इस महामारी के दौर में स्वयंसेवी संस्थाएं मदद के लिए आगे आ रही हैं तथा जिला प्रशासन की ओर से जिला परिषद के सभागार में आक्सीजन गैस सिलेंडर तथा दवाइयां का भंडारण और वितरण सुनिश्चित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग से डिमांड के मुताबिक आक्सीजन सिलेंडर तथा दवाइयां भी भेजी जा रही हैं।

     उन्होंने कहा कि सभी खंड चिकित्सा अधिकारियों को संजीवनी आईसोलेशन किट वितरण के लिए भेजी जा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि होम आईसोलेशन में कोरोना संक्रमितों के लिए मार्गदर्शिका पुस्तक भी वितरित की जा रही है इसके साथ ही जिला तथा उपमंडल स्तर पर भी कंट्रोल रूम भी स्थापित किए गए हैं जिनके माध्यम से होम आईसोलेशन में कोरोना संक्रमितों से नियमित तौर पर दूरभाष के माध्यम से बातचीत की जा रही है।