झूठ का पुलिंदा लेकर पंजाब की भोली-भाली जनता को ठगने आए केजरीवाल– चुग

झूठ का पुलिंदा लेकर पंजाब की भोली-भाली जनता को ठगने आए केजरीवाल– चुग


केजरीवाल की घोषणाएं ‘’हवाई गुब्‍बारे’’ की तरह जो चुनाव खत्म होते ही ‘’हवा में उड़’’ जाएगी – तरूण चुग

चंडीगढ़, 29 जून

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने बयान जारी कर कहा कि दिल्ली की जनता को ठगने के बाद आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा कर पंजाब की भोली-भाली जनता को मूर्ख बनाने के मिशन की शुरुआत कर दी है। केजरीवाल की घोषणाएं झूठ का पुलिंदा है। दिल्ली की जनता को फ्री बिजली का कोई लाभ नहीं होगा, केवल ‘’झूठा ढकोसला’’ है।

चुग ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली में मुफ्त पानी और मुफ्त बिजली के वादे और अपने चुनावी घोषणा पत्र में किए गए कई दर्जन वादों को पूरा नहीं कर सके और अब वह पंजाब में लोगों को भ्रामक सितारे दिखा रहे हैं। उनकी पंजाब में घोषणाएं ‘’हवाई गुब्‍बारे’’ जैसी हैं जो चुनाव जाते ही ‘’हवा में उड़’’ जाएंगी।

चुग ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बाद, अब अरविंद केजरीवाल भी पंजाब के लोगों को 'गुमराह' कर रहे है। कैप्‍टन ने 90 हजार करोड़ का किसानी कर्जा माफ, हर जेब में मोबाइल व हर घर नौकरी सहित कई वादे किए जो अभी तक पूरे नहीं हो पाए हैं।

चुग ने कहा, "जिस तरह से केजरीवाल ने दिल्ली में ऑक्सीजन की जरूरत पर देश को गुमराह किया, पिछले चुनाव में ‘’नशेड़ी पंजाब’’ कहा तथा बाद में सरेआम अदालत में जाकर माफी मांगी की ‘’मैंने झूठ बोला था।‘’ उसी तरह यह घोषणाएं भी पेश किए जाने वाले झूठ और धोखे का एक जीता जागता उदाहरण है।