पंजाब नरेंद्र मोदी का ऐतिहासिक स्वागत करेगा-- जीवन गुप्ता 

पंजाब नरेंद्र मोदी का ऐतिहासिक स्वागत करेगा-- जीवन गुप्ता 

अमृतसर   (राहुल सोनी )  प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी की 5 जनवरी को फिरोजपुर में होने वाली विशाल रैली के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव व रैली के प्रभारी जीवन गुप्ता ने कहा कि पंजाब 2022 की नए सवेरे पर खड़ा है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी का जोरदार व भव्य स्वागत करेगी और राज्य में अगली सरकार भारतीय जनता पार्टी बनाएगी।
जीवन गुप्ता ने कहा कि लगभग दो साल बाद प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी गुरुओं-पीरों की पवित्र धरती पंजाब पर आ रहे हैं। कोरोना काल के बाद मोदी की यह पहली यात्रा है। प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी अपनी इस फेरी के दौरान 400 सौ बिस्तरों वाले पी. जी. आई. सैटेलाईट अस्पताल का उद्घाटन करने जा रहे हैं, जिस परियोजना का लगत मूल्य 450 करोड़ के लगभग है।
जीवन गुप्ता ने कहा कि भाजपा इस इस पावन अवसर पर एक विशाल रैली का आयोजन कर रही है। भाजपा पंजाब और पंजाबियों के प्रति प्रधानमंत्री मोदी की दरियादिली व उदारता के लिए आभार व्यक्त करती है। एक राजनीतिक दल के रूप में हम इस ऐतिहासिक रैली का आयोजन करेंगे, क्योंकि पंजाब की जनता लंबे अरसे से माननीय नरेंद्र मोदी की प्रतीक्षा कर रही है। प्रधानमन्त्री मोदी 5 जनवरी को राज्य को प्रगति, समृद्धि और शांति का रोडमैप देंगे।
जीवन गुप्ता ने कहा कि विपक्षी दलों को 5 जनवरी के बाद पंजाब की जनता के दिलों में जगह नहीं मिलेगी, क्योंकि पंजाब को अपना मसीहा मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के नेतृत्व में सारी व्यवस्थाएं बड़े सुचारू ढंग से चल रही हैं।