शिमला में बॉम्ब की अफवाह, टूरिस्ट को होटल जाने को कहा

Breaking News

शिमला में बॉम्ब की अफवाह, टूरिस्ट को होटल जाने को कहा

हिमाचल प्रदेश में साल के आखरी दिन शिमला में बॉम्ब की अफवाह के चलते प्रशासन के हाथ पैर फूल गए और आनन-फानन में पुलिस ने शिमला के माल रोड और रिज को सैलानियों से खाली करवा लिया. 

करीब 1 लाख के करीब टूरिस्ट शिमला और आसपास के इलाकों में नया साल मनाने आए हैं और इस के बीच में कोरोंना का खतरा भी एक बड़ी समस्या बन कर यहां पर आया है. 

कोरोना वायरस का नया वेरिएंट ओमिक्रॉन ने हर जगह लोगों को मुसीबत में डाला है और इसके चलते भी शिमला पुलिस ने हजारों सैलानियों से भरे रिज मैदान और मॉल रोड को खाली करवा लिया है

पुलिस ने अचानक से ये निर्णय लिया और सैलानियों से अपने-अपने ठिकानों और होटलों में लौट जाने को कहा है. रिज मैदान पर इस वक्त शिमला IG हिमांशु मिश्रा, DC और SP मोनिका के साथ ही भारी पुलिसबल रिज मैदान और मॉल रोड पर है.रिज मैदान और मॉल रोड में अब सन्नाटा छाया हुआ है. वहां पर पुलिस का दस्ता दिखाई दे रहा है. पुलिस ने मैदान और मॉल रोड पर लगी डस्ट बिन भी एकत्र की हैं, जिनकी जांच की जा रही है. हालांकि पुलिस की तरफ से बम होने या किसी गंभीर घटना के बारे में खुलकर नहीं कहा गया है.

समय अपने आप को सुरक्षित रखने का है. पुलिस और प्रशासन अपना काम सही तरीके से कर रहे हैं. हमे जरूरत है कि हम इनका सहयोग करें और सुरक्षित रहें.