अर्की विधानसभा क्षेत्र से राजेंद्र ठाकुर ने भाजपा का दामन थामा

अर्की विधानसभा क्षेत्र से राजेंद्र ठाकुर ने भाजपा का दामन थामा

अर्की विधानसभा क्षेत्र से राजेंद्र ठाकुर ने भाजपा का दामन थामा

शिमला, अर्की विधानसभा क्षेत्र से 2022 के चुनावों में निर्दलीय उम्मीदवार राजेंद्र ठाकुर ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल की मौजूदगी में दीपकमल चक्कर शिमला में भाजपा का दामन थामा। इस मौके पर भाजपा सोलन जिला के अध्यक्ष रत्न पाल सिंह, गोविंद ठाकुर सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहें।
इस जॉइनिंग से भाजपा को अर्की विधानसभा क्षेत्र में बल मिलेगा और शिमला लोकसभा क्षेत्र के चुनाव में भाजपा का वोट शेयर बढ़ेगा। गौरतलब की राजिंद्र ठाकुर को 2022 के विधानसभा चुनावो में 26,075 वोट पड़े थे जो को कुल वोट का 35.46% है। इन चुनावों में कांग्रेस के संजय अवस्थी को 30,897 वोट प्राप्त हुए थे जो की 42.02% वोट था, भाजपा के उम्मीदवार गोविंद राम शर्मा को 13,444 वोट प्राप्त हुए थे जो की कुल वोट का 18.28% शेयर था।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने इस अवसर पर राजेंद्र ठाकुर का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा ठाकुर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा का दामन थामा है। निश्चित रूप से अर्की विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को इनकी जॉइनिंग से बल मिलेगा।

Related post

Arvind Kejriwal Criticizes BJP in Amritsar: Calls for AAP Unity and Victory in Punjab

Arvind Kejriwal Criticizes BJP in Amritsar: Calls for AAP…

Arvind Kejriwal Criticizes BJP in Amritsar: Calls for AAP Unity and Victory in Punjab  During a spirited address to party workers…
जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा : मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू

जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे…

जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा : मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू क्रशर की एनवायरमेंट क्लीयरेंस…
25 मई से शुरू होगा माता मुरारी देवी का तीन दिवसीय मेला

25 मई से शुरू होगा माता मुरारी देवी का…

25 से शुरू होगा माता मुरारी देवी का तीन दिवसीय मेला,27 को होगी विशाल छिंज मंडी, 17 मई। मंडी जिले की…

Leave a Reply

Your email address will not be published.